बॉलीवुड

कभी मोटापे के कारण हीरो नहीं लगते थे जूनियर एनटीआर, वजन के कारण सुने ताने, फिर ऐसे बदला लुक

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर 39 साल के हो चुके हैं. 20 मई 1983 को उनका जन्म हैदराबाद में हुआ था. महज आठ साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में जूनियर एनटीआर ने साल 1991 में आई एक फिल्म में काम किया था. वहीं इसके बाद उन्होंने 12 साल की उम्र में ‘बाल रामायणम’ नामक फिल्म में भगवान श्री राम की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म साल 1996 में आई थी.

jr ntr

बड़े होने पर भी जूनियर एनटीआर ने फ़िल्मी दुनिया में काम किया. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की बतौर मुख़्य अभिनेता शुरुआत साल 2001 में की थी. तब वे महज 18 साल के थे और उनकी पहली फिल्म का नाम था ‘स्टूडेंट नंबर वन’. इसके बाद जूनियर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

जूनियर एनटीआर ने अपने दो दशक लंबे करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. बता दें कि जूनियर ने बीते कुछ समय में अपने शरीर पर भी काम किया है. बीते कुछ समय में जूनियर एनटीआर फिटनेस के प्रति जागरूक हुए है. पहले उनका वजन बहुत ज्यादा हुआ करता था. वे अपनी पुरानी फिल्मों में बहुत मोटे दिखते थे लेकिन अब वे काफी फिट हो चुके हैं.

सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर को देश दुनिया में फैले हुए उनके फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. उन्हें सेलेब्स से भी जन्मदिन की शुभकामनांए मिल रही है. हालांकि उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके पुराने दिनों के बारे में कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे हैं.

jr ntr

जूनियर एनटीआर ने अपने शरीर में काफी गजब का बदलाव करते हुए अपना पूरा लुक ही बदल लिया है. बहुत साल पीछे न जाए कुछ सालों पहले की ही बात करें तो वे काफी मोटे हुआ करते थे. उनकी फिल्मों में उनकी पुराणी तस्वीरों में उनका मोटापन साफ़ देखा जा सकता है. हालांकि जूनियर एनटीआर ने अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस का दिल जीत लिया था.

jr ntr

अभिनेता को अपने बढे हुए वजन के कारण लोगों का मजाक भी सहना पड़ता था. वहीं उन्हें मोटापे के कारण लोग खूब ताने भी मारते थे. एक बार खुद अभिनेता ने इस संबंध में एक बड़ा खुलासा किया था. जूनियर एनटीआर ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के तेलुगू वर्जन में खुलासा करते हुए कहा था कि, ”एक समय में उनकी एक्टिंग को पसंद करने वाले उनके फैंस ही उनके मोटापे का मजाक उड़ाते थे”.

jr ntr

जूनियर एनटीआर का बदला हुआ रूप साल 2014 में देखने को मिला था. इस दौरान उनकी फिल्म ‘टेंपर’ आई थी. यह फिल्म सुपरहिट रही थी और फिल्म में जूनियर के लुक को देखकर भी फैंस हैरान रह गए थे. यह पहला मौक़ा था जब जूनियर किसी फिल्म में सिक्स पैक एब्स में देखने को मिले थे.

jr ntr

जूनियर ने अपना कई किलो वजन कम किया है. उन्होंने जिम में कसरत करके खूब पसीना बहाया है और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को हैरान कर दिया था. वजन घटाने में उनकी मदद फिटनेस ट्रेनर लॉयड स्टीवन्स ने की थी. इस दौरान जूनियर काफी सख्त डाइट प्लान को फॉलो करते थे.

jr ntr

जूनियर एनटीआर के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो एनटीआर बीते दिनों ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आए थे. यह फिल्म इसी साल 25 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में सुपरस्टार राम चरण भी नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था. इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में नए झंडे गाड़े थे.

उनकी आगामी फिल्म का नाम NTR 31 है. यह फिल्म KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील बना रहे हैं. फिल्म इस साल दिसंबर माह में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

ntr 31

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button