समाचार

गम में बदली खुशियां, दोस्त की बारात में नाचते-नाचते गिर पड़ा युवक, हो गई मौत, Video वायरल

देश में एक बार फिर से शादी-ब्याह के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. देशभर में दोबारा शादियों का दौर लौट आया है. देश के कोने-कोने में लोग विवाह बंधन में बंध रहे हैं. शादी ब्याह से जुड़े कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते है.

शादी के मौके पर कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते है. कई वीडियो यूजर्स को हंसी का डबल डोज देते है तो कई वीडियो लोगों को हैरान भी कर देते है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है जहां बारात के दौरान दूल्हे के दोस्त की नाचते-नाचते की मौत हो गई.

जिस वीडियो के बारे में हम आपसे चर्चा कर रहे है वो मध्यप्रदेश के रीवा से सामने आया है. यहां मंगलवार रात को उत्तर प्रदेश से आई एक बारात में दूल्हे का दोस्त डांस कर रहा था. बैंड बाजे की धुन पर एक युवक बेहद खुशी के साथ नाच रहा था. हालांकि नाचते-नाचते वो अचानक से नीचे गिर गया. बताया जा रहा है कि युबक को दिल का दौरा पड़ गया था.

बताया जा रहा है कि इस युवक की मौत हो गई है. मृतक युवक की उम्र 32 साल बताई जा रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक समाचार चैनल द्वारा यह वीडियो ट्विटर एकाउंट पर साझा किया गया है. वीडियो मध्यप्रदेश के रीवा जिले का है.


यह वायरल वीडियो डेढ़ मिनट का है. इस डेढ़ मिनट के वीडियो में आप लाइव मौत देख सकते है. एक युवक कोट पेंट में आपको नजर आ रहा होगा. उसने भगवा रंग का साफा भी पहन रखा है. वो बैंड बाजे की धुन पर शानदार डांस कर रहा है. बैंड बाजे वालों के सामने खुशी-खुशी वो झूम रहा है लेकिन वीडियो के अंत में एक दुःखद दृश्य देखने को मिलता है. युवक नाचत-नाचते गिर जाता है. पास में नाच रहा एक युवक उसे संभालता है.

इस घटना के बाद खुशी का माहौल में मातम पसर गया. बारातियों में अफरा तफरी मच गई. इस वीडियो पर लोगों ने हैरानी भरे कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”ऐसी घटनाएं तेजी से आम होती जा रही है. जब कोई व्यक्ति 20, 30 या 40 के दशक में नृत्य, व्यायाम या खेल के दौरान गिर जाता है और फिर कभी नहीं उठता”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”यह बहुत चौंकाने वाला है क्योंकि कुछ गलत है आप जानते हैं कि मेरे कहने का क्या मतलब है कि टीकाकरण के बाद इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं”. वहीं एक ने लिखा कि, ”ठंड बहुत है जैसी जान लेवा हो सकती है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button