बॉलीवुड

कई मर्दों संग बनाए सुष्मिता सेन ने संबंध, फिर भी रह गई अकेली, 47 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी

सुष्मिता सेन हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में आने से पहले ही पूरी दुनिया में अपना और अपने देश का नाम रौशन कर दिया था.

सुष्मिता सेन जब महज 19 साल की थी तब वे मिस यूनिवर्स का खिताब जीत गई थी. इसके बाद सुष्मिता ने फिल्मी दुनिया में एंट्री ली थी. सुष्मिता सेन ने 90 के दशक में अच्छा खासा नाम कमाया था.

मिस यूनिवर्स बनने के बाद वे बॉलीवुड में आई थीं. उन्होंने अपने काम से पहचान बनाई है. हालांकि 47 साल की उम्र में भी सुष्मिता ने शादी नहीं की है. लेकिन उनका नाम कई मर्दों से जुड़ा है. आइए आपको आज सुष्मिता के कुछ अफेयर्स के बारे में बताते हैं.

विक्रम भट्ट

सुष्मिता का नाम कभी बॉलीवुड निर्देशक विक्रम भट्ट संग जुड़ा था. बता दें कि फिल्म ‘दस्तक’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों का रिश्ता चल पड़ा. हालांकि जल्द ही दोनों को अलग होना पड़ा था. दोनों ने ब्रेकअप करके अपने रिश्ते खत्म कर लिए थे.

रणदीप हुड्डा

अभिनेता रणदीप हुड्डा संग भी सुष्मिता सेन का अफेयर रहा है. बताया जाता है कि दोनों का अफेयर करीब चार साल तक चला था. जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘कर्मा’ के समय दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल सका.

वसीम अकरम

sushmita sen and wasim akram

वसीम अकरम पाकिस्तान के पूर्व दिग्ज क्रिकेटर हैं. बता दें कि साल 2013 में दौरान सुष्मिता और वसीम के अफेयर की खबरें आई थी. दोनों का रिश्ता अच्छा चल रहा था और दोनों की शादी की ख़बरों ने भी तूल पकड़ा था लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

ऋतिक भसीन

वसीम अकरम से ब्रेकअप करने के बाद सुष्मिता सेन का नाम मुंबई एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन के साथ जुड़ा था. बात है साल 2015 की. सुष्मिता ने ऋतिक संग भी अफेयर से चर्चा बटोरी थी. हालांकि जल्द ही इस रिश्ते का भी अंत हो गया था.

मुदस्सर अजीज

ऋतिक से अलग होने के बाद सुष्मिता सेन का नाम मुदस्सर अजीज से जुड़ा था. बता दें कि मुदस्सर फिल्म निर्देशक हैं. निर्देशक के रुप में मुदस्सर ने पहली फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ बनाई थी. इस फिल्म में सुष्मिता भी नजर आई थीं. तब मुदस्सर और सुष्मिता सेन रिश्ते में आ गए थे.

रोहमन शॉल

सुष्मिता ने उम्र में खुद से 16 साल छोटे रोहमन शॉल को भी डेट कुया है. करीब दो साल के रिश्ते के बाद दोनों अलग हो गए थे. लेकि दोनों अब भी दोस्ती का रिश्ता साझा करते हैं.

ललित मोदी

बीते दिनों सुष्मिता का नाम ललित मोदी संग खूब चर्चा में रहा था. दोनों की कई निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो कि खुद ललित ने ट्विटर से पोस्ट की थी. लेकिन जल्द ही इस रिश्ते का अंत हो गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button