समाचार

बेहद खूबसूरत है इन 8 मशहूर एंकर्स की पत्नियां, पतियों से कम नहीं है इनका रुतबा, देखें तस्वीरें

समय के साथ हमारे दश में पत्रकारिता के क्षेत्र में भी गजब का बदलाव आया है। देश में कई ऐसे एंकर्स है जिनकी लोकप्रियता किसी फ़िल्मी सितारें से कम नहीं है। कई ऐसे पुरुष एंकर्स है जो काफी चर्चा में बने रहते हैं।

हालांकि फिर भी उनका परिवार सुर्ख़ियों से दूर ही बने रहता है। लेकिन आज इस लेख में हम आपको देश के 8 लोकप्रिय पुरुष एंकर्स के साथ ही उनकी पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

1) रजत शर्मा

पत्रकारिता के क्षेत्र में रजत शर्मा एक बेहद बड़ा नाम है। वे इंडिया टीवी के चीफ भी हैं। वे ‘आप की अदालत’ शो से भी काफी लोकप्रिय हुए हैं। बता दें कि उन्होंने साल 1997 में रितु धवन से शादी की थी। रितु इंडिया टीवी में मैनेजिंग डॉयरेक्टर के पद पर हैं।

2) अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अर्नब गोस्वामी फिलहाल ‘रिपब्लिक टीवी’ के मालिक हैं। अर्णब अपने अलग अंदाज के लिए काफी चर्चा में बने रहते हैं। 49 वर्षीय अर्नब की पत्नी का नाम सम्यब्रत रे है। गौरतलब है कि सम्यब्रत रे रिपब्लिक टीवी की सह-मालकिन है

3) राहुल कंवल

इंडिया टूडे ग्रुप के न्यूज डॉयरेक्टर और सीनियर न्यूज एंकर के रुप में काम कर रहे राहुल कंवल ने जसलीन से शादी की थी। 42 वर्षीय राहुल और जसलीन साल 2011 में विवाह बंधन में बंधे थे। जसलीन कम्यूनिकेशन फॉर यूएन संस्था से जुडीहैं.

4) रवीश कुमार

भारतीय पत्रकारिता की दुनिया में रवीश कुमार भी बड़ा नाम है। NDTV के मशहूर पत्रकार रवीश कुमार ने लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ाने वाली नयना दास गुप्ता से शादी की थी।

5) राजदीप सरदेसाई

इंडिया टुडे टेलीविजन के एंकर रह चुके वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई को जीवनसाथी भी पत्रकार ही मिली हैं। राजदीप की शादी पत्रकार सागरिका से हुई थी। सागरिका द टाइम्स ऑफ इंडिया, आउटलुक और द इंडियन एक्सप्रेस में अपनी सेवाएं दे चुकी हैं।

6) सुधीर चौधरी

सुधीर चौधरी पहले समाचार चैनल जी न्यूज में काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने जी न्यूज छोड़ दिया था। इसके बाद वे समाचार चैनल ‘आज तक’ के साथ जुड़ गए थे। काफी मशहूर पत्रकार सुधीर ने निधि चौधरी से शादी की थी। निधि बेहद खूबसूरत हैं।

7) दीपक चौरसिया

देश के मशहूर पत्रकारों में दीपक चौरसिया भी अपना स्थान रखते हैं। हरियाणा के रोहतक में जन्में 54 वर्षीय दीपक के निजी जीवन की बात करें तो उनकी पत्नी का नाम अनसुया रॉय है।

सुशांत सिन्हा

सुशांत सिन्हा टाइम्स नाव नवभारत के पत्रकार हैं। सुशांत सिन्हा एक राष्ट्रवादी पत्रकार हैं और वह सारे लिबरल्स की बहुत बुरी तरह से सुलगाने में लगे रहते हैं की पत्नी भी बेहद खूबसूरत है। उनकी पत्नी का नाम मेनका सिंह है। दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button