बॉलीवुड

करण जौहर का सरेआम मजाक उड़ाते हुए किरण खेर बोलीं- अनारकली बन के आया है, थोड़ी देर में मुजरा…

देशभर में रोशनी का त्योहार दिवाली बेहद धूमधाम के साथ 24 अक्टूबर 2022 को मनाया गया। सभी ने अपने परिवार और करीबियों के साथ इस त्यौहार को मनाया। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारों ने भी इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम और खुशी के साथ मनाया। आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई दिवाली पार्टियां भी देखने को मिली, जिसकी सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी दिवाली की पार्टी रखी, जहां पर बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने स्टार्स शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में किरण खेर और करण जौहर भी पहुंचे थे, जिसका वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों एक दूसरे के साथ इस वीडियो में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में करण जौहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस वीडियो में किरण खेर को करण जौहर के कपड़े और उनके नखरो की खिंचाई करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में किरण खेर और करण जौहर के बीच प्यारी नोक-झोंक देखने को मिल रही है, जिसे फैंस से लेकर इंडस्ट्री के लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

किरण खेर ने करण जौहर को कहा “अनारकली”

बता दें कि किरण खेर और करण जौहर दोनों ही अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान मौका देखकर करण जौहर ने किरण आंटी की खिंचाई करनी चाही लेकिन आखिरकार हो कुछ और गया। किरण खेर और करण जौहर की यह प्यारी नोकझोंक सभी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। करण जौहर ने किरण खेर के साथ अपनी इस नोक-झोंक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले करण जौहर अभिनेत्री किरण खेर की लाल ड्रेस पर कमेंट करते हैं। जिसके बाद किरण खेर भी करण जौहर की ड्रेस और उनके नखरो को लेकर जबरदस्त कमेंट कर देती हैं। इस वीडियो में किरण खेर फिल्म मेकर करण जौहर से कहती हैं “पहले अपनी भी फोटो ले ले।”

वहीं कैमरे के पीछे से करण जौहर अभिनेत्री किरण खेर की तारीफ करते हुए कहते हैं “ओह माय गॉड, आंटी करवा चौथ के लिए लेट हो गईं।” इस पर भड़कते हुए किरण खेर कहती हैं “यू शटअप, तू ये जो अनारकली बन के आया हुआ न, थोड़ी देर में मुजरा अंदर होने वाला है।”

करण जौहर ने की अपने कपड़े की तारीफ

किरण खेर की यह बात जब करण जौहर सुनते हैं, तो वह भी हैरान हो जाते हैं और करण जौहर कहते हैं “वॉट?” फिर किरण खेर कहती हैं “इधर से ऐसे निकलता है, उधर से वैसे निकलता है। इतनी नजाकत तुममे है कि इतनी किसी औरत में नहीं है यहां पर।” इस पर करण जौहर अपना बचाव करते हुए कहते हैं “मुझे लगता है कि मेरे कपड़ों में काफी टेक्स्चर और एम्ब्राॉयडरी और खूबसूरती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इसी के साथ दोनों मजाक में एक दूसरे पर कॉमेंट्स करते हुए अपने अपने आउटफिट्स की तारीफ करने लगते हैं। वीडियो के आखिरी में दोनों टूडल्स कहते हुए एक-दूसरे को गुड बाय कहते हैं। किरण खेर और करण जौहर की यह प्यारी नोक-झोंक सभी लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर फरहान अख्तर, संजय कपूर, पारस कलनावत जैसे कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button