समाचार

बीवी को छोड़ प्रेमिका संग भागा था पति, 18 साल बाद याद आई पत्नी, वापस आया तो नज़रा ऐसा था ..

‘पति, पत्नी और वो’ के कई मामले आप ने सुने होंगे। इन मामलों में अधिकतर यही देखा जाता है कि पति पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ भाग जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि पति प्रेमिका को छोड़कर पत्नी के साथ भाग गया? ऐसा ही एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में देखने को मिला है।

यहाँ एक पति पिछले 18 साल से अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। फिर एक दिन अचानक उसे अपनी पत्नी की याद आई। तो वह अपनी प्रेमिका को छोड़कर पत्नी के साथ रहने लगा। लेकिन उसकी प्रेमिका भी उसे ढूंढ़ते हुए उसके गांव जा पहुंची। फिर वहाँ पर जो बवाल हुआ वह अलग ही लेवल का था।

प्रेमिका को छोड़ पत्नी संग रहने आया पति

दरअसल इंदल यादव नाम का शख्स जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मानिकपुर धुसवां गांव रहता है। उसकी एक पत्नी और चार बच्चे हैं। वह 18 साल पहले पत्नी और बच्ची को छोड़ प्रेमिका के साथ भाग गया था। उसने काम करने के लिए बाहर जाने का बहाना बनाया था। लेकिन फिर नैनीताल में अपनी प्रेमिका संग रहने लगा। इस प्रेमिका से उसे एक बेटी भी हुई जो वर्तमान में 16 साल की है।

इंदल यादव और उसकी प्रेमिका नैनीताल में अच्छी लाइफ जी रहे थे। वहीं इंदल की पत्नी भी जैसे तैसे अपने चारों बच्चों संग जिंदगी काट रही थी। फिर 18 साल बाद एक दिन इंदल को अचानक अपनी पत्नी और बच्चों की याद आई। ऐसे में वह नैनीताल में अपनी प्रेमिका को छोड़ गाँव पत्नी के पास आ गया।

27 जून को इंदल की प्रेमिका भी उसे ढूंढते हुए उसके गाँव जा पहुंची। वहाँ जब उसने इंदल को फिर से पत्नी और बच्चों संग आराम से लाइफ बिताते हुए देखा तो भड़क गई। पति, पत्नी और प्रेमिका के बीच बड़ा विवाद हुआ। इंदल ने प्रेमिका संग वापस जाने से इनकार कर दिया। ऐसे में प्रेमिका नजदीक के थाने गई और पुलिस को बुला लाई।

पुलिस ने जैसे तैसे सभी को समझाया। बोला आपस में सुलह कर लो। लेकिन इंदल की प्रेमिका सुलहनामे को तैयार नहीं हुई। उसकी तो बस एक ही जिद थी कि इंदल मेरे साथ नैनीताल चलेगा। फिलहाल ये मामला अभी भी अटका हुआ है। इंदल को अब पत्नी के साथ ही रहना है। लेकिन प्रेमिका उसे अपनी 16 साल की बेटी की दुहाई देकर वापस ले जाना चाहती है।

वैसे आपके हिसाब से इंदल को क्या करना चाहिए? पत्नी के साथ रहना चाहिए या प्रेमिका के साथ? अपने जवाब कमेंट में जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button