बॉलीवुड

43 की उम्र में TV की कोमोलिका ने की दूसरी शादी? पहले से 2 जवान बेटों की मां हैं उर्वशी ढोलकिया

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा उर्वशी ढोलकिया अपने काम के लिए जाने जाती है। बता दें उर्वशी ढोलकिया ने जहां अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया तो वहीं उन्हें कोमोलिका के किरदार से घर-घर में पहचान मिली। उन्होंने टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कॉमेडी का किरदार निभाया था जिसके माध्यम से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इतना ही नहीं बल्कि आज भी एक्ट्रेस को टीवी की ‘कोमोलिका’ कहकर बुलाया जाता है।

यूं तो उर्वशी ढोलकिया इन दिनों कम ही काम कर रही है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अक्सर चर्चा में रहती है। अब इसी बीच उर्वशी ढोलकिया को लेकर खबर आई है कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। तो आइए जानते हैं आखिर इस वायरल खबर का सच क्या?

एक्ट्रेस ने पति के लिए कही ऐसी बातें!
बता दें, उर्वशी ढोलकिया की फैन फॉलोइंग ही तगड़ी है और फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। ऐसे में उर्वशी भी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। अब उन्होंने इसी बीच एक ऐसा वीडियो साझा किया जिसे देखने के बाद फैंस उनकी दूसरी शादी के कयास लगाने लगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रही है। वही बैकग्राउंड में एक व्यक्ति उर्वशी से कहता है कि, तेरी शादी हो गई लेकिन तूने मुझे इनवाइट नहीं किया? इस पर उर्वशी सॉरी कहती है। इसके बाद शख्स कहता है कि, अच्छा सुन तेरा पति क्या करता है? इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि, “मेरा पति अफ़सोस करता है..” इसके बाद उर्वशी जोर से हंसने लगती है। बता दें उर्वशी ढोलकिया का यह फनी वीडियो देखने के बाद फैंस अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)


16 की उम्र हो गई थी एक्ट्रेस शादी
बात की जाए निजी जिंदगी के बारे में तो जब वह 16 साल की थी तभी उनकी शादी हो गई थी। इसके बाद जब वह 17 साल की हुई तो उनके घर दो जुड़वा बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम सागर और क्षितिज है। बेटों के जन्म के बाद ही एक्ट्रेस का 2 साल में तलाक हो गया। ऐसे में उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बेटों की परवरिश की।

urvashi dholakia

इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी दूसरी शादी नहीं की। लेकिन उनका नाम हमेशा किसी ने किसी के साथ उनका नाम जुड़ता रहा। एक समय पर उनका नाम मशहूर एक्टर अनुज सचदेवा के साथ जोड़ा गया था। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था लेकिन जल्दी ही इनका रिश्ता टूट गया। बता दे अनुज और उर्वशी ने रियलिटी शो नच बलिए में भी भाग लिया था। इसके अलावा भी कई लोगों के साथ उर्वशी का नाम जुड़ा लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की।

urvashi dholakia

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button