बॉलीवुड

टीवी की ‘संस्कारी बहू’ श्रद्धा आर्या का बोल्ड अंदाज, तौलिया लपेटकर दिए ऐसे पोज: PHOTOS

टीवी दुनिया का सबसे चर्चित सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यूं तो श्रद्धा आर्या ने अपने करियर में कई सुपरहिट टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें कुंडली भाग्य के माध्यम से एक बड़ी सफलता हाथ लगी।

shraddha arya

बता दे श्रद्धा आर्या अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती है। आए दिन उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें उनका काफी सिजलिंग अंदाज देखने को मिला। तो आइए देखते हैं अभिनेत्री की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

बता दें, श्रद्धा आर्या करीब 6 साल से ‘कुंडली भाग्य’ में काम कर रही है। हाल ही में सीरियल में 20 साल का लीप बताया गया जिसमें प्रीता यंग बच्चों की मां के किरदार में दिखाई दे रही है। फैंस उन्हें इस किरदार में भी काफी पसंद भी कर रहे हैं। वही असल जिंदगी में श्रद्धा घूमने फिरने की बहुत बड़ी शौकीन हैं और अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है।

अब इन दिनों श्रद्धा एक बार फिर अपने पति राहुल नागल के साथ वेकेशन पर निकली जहां पर उन्होंने कई बोल्ड तस्वीरें क्लिक करवाई। इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आई।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्य व्हाइट कलर का बाथरूम पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने पुल के किनारे लेट कर अलग-अलग अंदाज में सेक्सी पोज दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- “एक बहुत जरूरी ब्रेक और वैक थेरेपी।”

इसके अलावा उन्होंने बाथटब लेते हुए भी कुछ तस्वीरें साझा की है जिस पर उनके फैंस ने उन्हें सेक्सी, हॉट और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स कर तारीफ की। गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू का किरदार निभाया है लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड है। ऐसे में जब दर्शकों ने उनकी यह तस्वीरें देखी तो हैरान रह गए। हालांकि कई लोगों ने श्रद्धा की इन तस्वीरों को पसंद भी किया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

बता दे श्रद्धा आर्या के पति राहुल नेवी ऑफिसर है। इन दोनों ने साल 2021 नवंबर में ही शादी रचाई है। इससे पहले उन्होंने करीब 1 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

shraddha arya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button