बॉलीवुड

दिशा पाटनी का स्टंट देख बेकाबू हुए पटौदी खानदान के दामाद, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही रहती हैं। दिशा पाटनी के हर मूमेंट पर कैमरे की नज़र होती है, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ जाती है। हाल ही में दिशा पाटनी को फिल्म भारत में देखा गया, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। इतना ही नहीं, इन दिनों दिशा पाटनी अपने ब्रेकअप की वजह से भी चर्चा में हैं। खैर, फिलहाल दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर पटौदी खानदान के दामाद ने भी कमेंट किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी एक बेहतरीन डांसर भी हैं, जिसकी एक झलक फिल्म भारत में भी देखने को मिली। फिल्म भारत के बाद अब दिशा पाटनी फिल्म मलंग में नज़र आने वाली हैं, जिसके लिए वे खूब मेहनत करती हुई नज़र आ रही हैं। दिशा पाटनी फिल्मों में अपने स्टंट खुद करती हैं, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। हाल ही में दिशा पाटनी एक स्टंट करती हुई नज़र आई, जिसके लोग दिवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी के इस वीडियो पर पटौदी खानदान के दामाद कुणाल खेमू ने भी कमेंट किया है।

दिशा पाटनी ने शेयर किया ये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Training after ages with my trainer @nadeemakhtarparkour88 @flyzonefitness_ ??❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी ने स्टंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बहुत दिनों के बाद ट्रेनिंग लेते हुए। इस वीडियो में दिशा पाटनी ट्रेनर से ट्रेनिंग लेती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में दिशा पाटनी स्टंट कर रही हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है। बता दें कि दिशा पाटनी के इस स्टंट की तारीफ हर कोई कर रहा है। और खुद पटौदी खानदान के दामाद दिशा पाटनी की तारीफ करते हुए खुद को रोक नहीं पाए।

कुणाल खेमू ने किया ये कमेंट

दिशा पाटनी के इस वीडियो का हर कोई तारीफ कर रहा है, तो भला कुणाल खेमू यानि पटौदी खानदान के दामाद खुद को कैसे रोक पाते हैं। जी हां, कुणाल खेमू ने दिशा पाटनी के पोस्ट पर कमेट करते हुए लिखा कि शाबाश मेरे चीता। इसके अलावा कई लोगों ने दिशा पाटनी को नई वंडर वुमेन का दर्जा भी दिया है। कुल मिलाकर दिशा पाटनी का यह स्टंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है, क्योंकि वे अपने स्टंट खुद करती हैं, जिसके लिए खूब मेहनत करती हैं।

ब्रेकअप की वजह से चर्चा में दिशा पाटनी

3 साल बाद टूटा दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का रिश्ता, वजह है इस दिग्गज नेता का बेटा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप कर लिया, जिसकी वजह से अब दोनों के रास्ते अलग हो गए। सूत्रों की माने तो दोनों ने ही आपसी तालमेल से ब्रेकअप किया है। मतलब अब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के अच्छे दोस्त तो रहेंगे, लेकिन रिलेशनशिप में नहीं। हालांकि, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की वजह आदित्य ठाकरे को माना जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button