बॉलीवुड

नताशा दलाल संग शादी की खबरों पर पहली बार बोले वरूण धवन, पिता डेविड ने भी दिया चौंकाने वाला बयान

इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने बीते साल से लेकर के इस साल शादी के बंधन में बंधे और अपनी जीवन को एक नए पहलू को लोगों के साथ शेयर किया। बता दें कि अभी भी कुछ सेलेब्स अपनी शादी को खबरों को लेकर के काफी चर्चा में बने हुए हैं। जिनमें से एक हैं वरूण धवन। बता दें कि वरूण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर के चर्चा में बने हुए हैं।

हर कोई काफी समय से कयास लगा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों की शादी की तैयारियों जोरों-शोरों से चल रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी तो ये कयास लगाए जाने लगे कि अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी के लिए उन्होंने रिलीज डेट आगे बढ़वाई है। लेकिन अब इस खबर पर वरुण धवन का बयान समाने आया हैं। जिसमें वरूण ने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

डेक्कन क्रॉन्किल से बात करते हुए वरुण ने अपनी और नताशा की शादी की खबरों को झूठ बताया है। सिर्फ वरूण ही नहीं बल्कि उनके पिता  डेविड धवन ने भी इस तरह की अफवाहों पर रिएक्ट किया है । उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है लोग वरुण की शादी के लिए एक्साइटेड हैं जैसे मैं हूं। हम ही नहीं मेरी पूरी फैमिली बहुत खुश होगी। शादी होगी खूब धूमधाम से होगी लेकिन इस तरह की अटकलें लगाना बंद करें। हम इस बारे में खुद सभी को जानकारी देंगे।’

दरअसल नताशा और वरूण काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों किसी भी फंक्शन या पार्टी में साथ ही शिरकत करते हैं। वरूण के साथ नताशा अक्सर ही डेट पर जाती हैं और स्पॉट की जाती हैं। जिसके बाद से लोगों के बीच ये खबरें हैं कि दोनों अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। लेकिन वरूण और डेविड के बयान के बाद से उनकी शादी की अफवाहों पर कुछ समय के लिए ब्रेक लग गया है।

वहीं बात करें वरूण धवन के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर थ्री डी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वरूण के साथ श्रृद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग दुबई, अमृसतर और लंदन में हुई है और यह रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड तीसरी फिल्म है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा नोरा फतेही, सोनम बाजवा और प्रभुदेवा जैसे स्टार नजर आने वाले हैं।

बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसके बाद अब यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। बता दें कि कुछ समय पहले ही वरूण धवन की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म से लोगों को और खुद करण को भी काफी उम्मीदें थी। लेकिन जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो यह सारी उम्मीदों पर पानी फेर गई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही । फिल्म के फ्लॉप होने से वरुण धवन काफी दुखी थे ।

फिल्म कलंक के फ्लॉप होने पर उनका एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘दर्शकों को कलंक पसंद नहीं आई और यह मेरे लिए एक सीख है। मुझे इस चीज ने प्रभावित किया है। ये फिल्म चलने लायक ही नहीं थी तभी दर्शकों को ये फिल्म पसंद नहीं आई। बात सीधी है कि अगर फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी तो चलेगी वरना नहीं चलेगी। बहुत बार कुछ चीजें ठीक से काम नहीं करती हैं और सब कुछ गलत हो जाता है। यह पहली बार है जब मैं एक असफलता से गुजरा हूं और इसको मैंने महसूस किया है। अगर महसूस नहीं हुआ होता तो इसका मतलब ये होता कि मुझे अपनी फिल्मों से ही प्यार नहीं है। मुझे मौत की लकीर तक अपनी फिल्मों से प्यार है।’

हालांकि अब देखना होगा कि फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर थ्री डी’ रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। हालांकि इसके लिए दर्शकों को काफी लंबा इंतजार करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button