बॉलीवुड

अपने निजी पल छिपा न सकी ये हसीनाएं, पूरी दुनिया ने देखा इनका प्राइवेट मोमेंट – Pics

बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनने के जहां कई फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी है। जैसे आपकी प्राइवेट लाइफ प्राइवेट नहीं रहती हैं। आप हर दम कैमरे की नजर में रहते हैं। ऐसे में कई बार आपके निजी मोमेंट सोशल मीडिया पर जगजाहिर हो जाते हैं। आज हम उन हसीनाओं से मिलेंगे जिनके निजी पल पूरा इंडिया देख चुका है।

आलिया भट्ट

इस लिस्ट में आलिया भट्ट का मामला सबसे ताजा है। हाल ही में एक फोटोग्राफर ने उनकी जानकारी के बिना उनके निजी पल कैमरे में कैद कर लिए थे। तब आलिया अपने घर में कुछ कर रही थी तभी फोटोग्राफर ने खिड़की में दिख रही आलिया की कुछ तस्वीरें खींच ली। इस बार से नाराज एक्ट्रेस ने फिर पैपारजी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कारवाई है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इन दिनों मां बनने का सुख ले रही हैं। वे और विराट अपनी बेटी वामिका संग अच्छा समय बीता रहे हैं। लेकिन दोनों अपने स्पेशल मोमेंट को निजी रखना ही पसंद करते हैं। लेकिन एक बार जब एक्ट्रेस अपने पति विराट संग बालकनी में इन्जॉय कर रही थी तो उनकी कुछ तस्वीरें फोटोग्राफर ने ले ली थी। इस पर कपल ने नाराजगी भी जाहीर की थी।

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी रॉकस्टार, मैं तेरा हीरो, अजहर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी हरदम छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस बड़ी पसंद करते हैं। एक बार एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। लेकिन अदाकारा को ये पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा मुझे अपनी निजी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की सुंदर हसीनाओं में होती हैं। विक्की कौशल को अपना हमसफ़र बनाने से पहले वह रणबीर कपूर को डेट किया करती थी। एक बार वह रणबीर संग स्पेन में हॉलीडे मनाने गई थी। ऐसे में किसी ने चुपके से उनकी बॉयफ्रेंड संग निजी तस्वीरें क्लीक कर ली। इस पर एक्ट्रेस भड़क गई थी। उन्होंने कहा था अगली बार मेरी प्राइवेट फोटो वायरल करने से पहले मुझे इसकी जानकारी दे देना।

अनीता हसनंदानी

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की अपने पति रोहित रेड्डी संग निजी तस्वीरें वायरल हो चुकी है। लेकिन हैरानी की बात ये थी कि इन प्राइवेट तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस बात से फैंस हैरान रह गए थे। कुछ ने तो एक्ट्रेस की आलोचना भी की थी। तब अनीता बहुत चर्चा में थी।

सारा अली खान

सारा अली खान भी बॉलीवुड में कम फिल्में कर ज्यादा पॉपुलर हो गई। वे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल होती हैं। उनकी लव लाइफ के चर्चे भी अक्सर होते हैं। कुछ समय पहले वह क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही थी। तब उनकी अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर एक दूसरे के साथ बैठे हुए तस्वीरें वायरल हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button