बॉलीवुड

दो बेटियों के पिता से शादी करेंगी दलजीत कौर? एक्ट्रेस की दूसरी शादी पर ऐसा रहा बेटे का रिएक्शन

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘छोटी सरदारनी’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि दलजीत कौर बिग बॉस फेम और टीवी एक्टर शालीन भनोट की एक्स वाइफ है। हालांकि इन दोनों की शादी जल्द ही टूट गई। इसके बाद अब एक्ट्रेस निखिल पटेल के साथ शादी रचाने वाली है। बता दे दलजीत कौर का एक बेटा भी है। ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनके बेटे को दूसरी शादी के बारे में मालूम हुआ तो उनका रिएक्शन कैसा था?

daljeet kaur

मार्च में शादी करेंगी दलजीत कौर
सबसे पहले हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस दलजीत कौर ने साल 2019 में शालीन भनोट के साथ शादी रचाई थी। इसी बीच इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ और जिंदगी काफी खुशहाल चल रही थी, लेकिन साल 2015 में इन दोनों के बीच अनबन हुई और यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद दलजीत कौर काफी दिनों तक सिंगल रही, लेकिन अब उन्होंने दोबारा अपनी जिंदगी की शुरुआत की है। वह मार्च 2023 में निखिल पटेल से शादी रचाने वाली है।

daljeet kaur

रिपोर्ट की मानें तो निखिल पटेल भी शादीशुदा है और दो बच्चियों के पिता है। कहा जा रहा है कि निखिल पटेल से शादी रचाने के बाद दलजीत कौर केन्या में शिफ्ट हो जाएगी। इसी बीच एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए यह भी बताया कि जब उनके बेटे को दूसरी शादी के बारे में मालूम हुआ तो उनका रिएक्शन कैसा था?

daljeet kaur

क्या बोला एक्ट्रेस का बेटा?
एक्ट्रेस ने कहा कि, “जब पहली बार जेयडन निखिल से मिला, तो उसने अपने आप उन्हें पापा कहा। उसे पता था कि मैं इससे पहले भी कई लोगों से मिल चुकी हूं, लेकिन उनके साथ कंफर्ट जोन अलग था। निखिल ने पिता वाले वाइब्स दिए थे।” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “जेयडन केन्या शिफ्ट होने पर काफी एक्साइटेड है।

वह सबसे कहता है कि ‘तुम्हें पता है, मेरे पास एक पापा हैं और वह मेरे लिए ये करने जा रहे हैं।’ वह बहुत एक्साइटेड है, लेकिन वह ये भी समझता है कि उसके पास एक और पापा (शालीन भनोट) हैं। हालांकि, अब वह महसूस करता है कि कोई है जो उसके साथ रहने वाला है, जो उसे स्कूल छोड़ने और लेने आएगा। जब मां काम पर होगी तो घर में कोई उसकी देखभाल करने वाला होगा। वह बहुत खुश है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)


कौन हैं दलजीत के होने वाले पति?
रिपोर्ट की माने तो दलजीत कौर के होने वाले पति निखिल पटेल एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं और यूके में रहते हैं। दलजीत शादी के बाद अफ्रीका स्थित नारोबी चली जाएंगी क्योंकि निखिल का काम वहीं पर है। बता दें, निखिल और दलजीत की पहली मुलाकात दुबई में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी जहां पर इन दोनों की दोस्ती है।

daljeet kaur

इसके बाद ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और अब शादी करने वाले हैं। निखिल की दो बेटियां है जिनका नाम अरियाना और अनिका है। अनिका अपनी मां के साथ रहती हैं, वहीं अरियाना अपने पिता निखिल के साथ रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nik N. Patel (@niknpatel)

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button