बॉलीवुड

हंसता हुआ यह बच्चा है बॉलीवुड का बड़ा डायरेक्टर, इसके आगे झुकते है बड़े-बड़े स्टार, बताओ नाम ?

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें वायरल होती है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स की पुरानी और बच्चों की तस्वीरों को फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते है. फिलहाल एक बच्चे की तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए है जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करता है.

नीचे आपको एक बच्चे की तस्वीर नजर आ रही होगी. तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा एक नामी निर्देशक और निर्माता है. इसके साथ हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े दिग्गजों ने काम किया है. इस बच्चे के साथ अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान से लेकर आलिया भट्ट, वरुण धवन तक काम कर चुके हैं.

क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए है ? अगर नहीं तो आइए आपको इस बच्चे के बारे में विस्तार से बताते है. तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय फिल्मकार इ से एक है. तस्वीर करण जौहर की. करण जौहर बचपन में इस तरह नजर आते थे.

करण जौहर किसी पहचान के मोहताज नहीं है. करण जौहर ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में बनाई है. पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम है. करण जौहर 50 साल के हो चुके हैं. करण का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. वे दिवंगत फिल्मकार यश जौहर के बेटे हैं.

करण जौहर अपने पिता की राह पर चले और अपने पिता के निधन के बाद उनकी विरासत को अपने हाथों में ले लिया. करण ने न केवल पिता की विरासत को अपने हाथों में लिया बल्कि उसे सफलतापूर्व आगे भी बढ़ाया. आज बॉलीवुड में वे किसी सुपरस्टार की तरह पहचान रखते हैं.

karan johar

करण जौहर बचपन में काफी क्यूट नजर आते थे. करण जौहर हमेशा चर्चा में बने रहने वाली शख्सियत है. करीब दो दशक से करण हिंदी सिनेमा में बतौर फिल्मकार काम कर रहे हैं. वे अपने पिता यश जौहर की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. अपने अब तक क करियर में करण ने कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर समेत कई बेहतरीन फ़िल्में बनाई.

करण अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले फ़िल्में बनाते हैं. अब भी करण बॉलीवुड में लगातार सक्रिय हैं. करण की अब आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है’. अप्रैल में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं.

50 की उम्र में भी कुंवारे है करण, लेकिन 2 बच्चों के हैं पिता

बात करण के निजी जीवन की करें तो 50 साल की उम्र को पार कर चुके करण जौहर ने शादी नहीं की है. वे इस उम्र में भी कुंवारे हैं. हालांकि आपको बता दें कि करण दो बच्चों के पिता है. वे सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पिता बने थे. करण का एक बेटा और एक बेटी है. बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button