समाचार

होटल में प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी दो बच्चों की मां, अचानक पहुंचा पति, फिर हुआ कुछ ऐसा

हल्द्वानी : लोग कहते है कि किसी पर शक नहीं करना चाहिए. शक करने की आदत बुरी होती है. शक खासकर प्यार करने वाले लोगों के बीच होता है. शक करना कई बार हमारे लिए ही घातक साबित होता है तो कई बार हमारा शक जब यकीन में और हकीकत में बदल जाता है तो सामने वाले की सच्चाई सामने आ जाती है.

कहा जाता है कि शक नहीं करना चाहिए लेकिन शक के चलते एक शख्स को उसकी पत्नी की सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. शख्स की पत्नी उसे धोखे में रख रही थी. उसके होते हुए उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी. इसका पर्दाफाश हाल ही में उस समय हुआ जब पत्नी मायके के बहाने घर से निकली और प्रेमी के साथ होटल में पहुंच गई.

हाल ही में एक इस तरह का मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है. यहां पर एक महिला अपने पति को धोखा दे रही थी और अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी. महिला के होश उस समय उड़ गए जब उसके पति ने उसे उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. फिर खड़ा हुआ बखेड़ा.

बात है बीते सोमवार की. जब हल्द्वानी में एक शख्स का अपनी पत्नी के लिए शक हकीकत में बदल गया. एक दंपति हल्द्वानी के पीलीकोठी इलाके में रहता है. दोनों की कई सालों पहले शादी हुई थे. दोनों साथ में ही रहते थे और दोनों के दो बच्चे भी है. हालांकि पति के होने और दो बच्चों के होने के बावजूद महिला बाहर भी किसी शख्स से संबंध रख रही थी.

पति को अपनी पत्नी पर शक होता था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी बाहरी शख्स के साथ रिश्ता है. लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं था. हालांकि बीते सोमवार को उसने अपनी पत्नी का पीछा किया और सारे राज खुल गए. आइए विस्तार से जानते है कि आखिर पूरा मामला क्या है.

बीते सोमवार को शख्स की पत्नी ने अपने मायके जाने की बात कही और वो घर से निकल गई. हालांकि घर से निकलने के बाद महिला अपने प्रेमी के साथ होटल में पहुंच गई. दूसरी ओर पति ने अपनी पत्नी का पीछा किया. वो भी होटल पहुंच गया और फिर मचा बवाल.

पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ होटल में पकड़ लिया. होटल के कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया. पति ने होटल में पुलिस और मीडिया को भी बुला लिया. पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की पिटाई कर दी. पुलिस पहुंची तो पति, पत्नी और तीसरे सख्स को काउंसिलिंग के लिए ले जाया गया. लेकिन पति ने पत्नी को दोबारा साथ रखने के लिए मना कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button