बॉलीवुड

जब जैकी श्रॉफ से पूछा दिशा पटानी को बहू बनाने पर सवाल, एक्टर बोले- टाइगर तो शादी कर चुका है

अपने बेहतरीन डांस और एक्शन अवतार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपना 33 वान जन्मदिन मनाया. 2 मार्च 1990 को अभिनेता का जन्म मुंबई में हुआ था. पिता जैकी श्रॉफ की राह पर चलते हुए टाइगर ने भी बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाया.

फैंस के बीच अच्छी खासी पहचान रखने वाले टाइगर को जन्मदिन के मौके पर फैंस और सेलेब्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं अपने लाड़ले को जैकी श्रॉफ ने भी ख़ास अंदाज में जन्मदिन विश किया. बेटे के जन्मदिन के खास अवसर पर जैकी ने टाइगर के बचपन की कुछ तस्वीरों का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर साझा किया था.

इस कोलाज में टाइगर के बचपन की कई तस्वीर है. वहीं टाइगर की जवानी की एक तस्वीर को जैकी अपने हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ जैकी ने कैप्शन में लिखा था कि, ”आपको हमेशा अच्छा स्वास्थ्य और खुशी मिले…बच्चों को प्रेरित करते रहें. हैप्पी बर्थडे @tigerjackieshrof”.

बता दें कि टाइगर और जैकी एक दूजे के बेहद करीब है. टाइगर अपने पिता का काफी सम्मान करते हैं जबकि जैकी अपने बेटे को काफी प्यार करते हैं. पिता और बेटे के बीच एक मजबूत रिश्ता है. एक बार जब जैकी से टाइगर की हादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया था.

अपने निजी जीवन में टाइगर इन दिनों अकेले हैं. एक समय वे बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे थे. दोनों ने एक दूजे को कुछ सालों तक डेट किया था फिर दोनों ब्रेकअप करके अलग हो गए थे. हालांकि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं.

जब दिशा और टाइगर एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. इसी बीच एक बार जैकी श्रॉफ से भी टाइगर और दिशा की शादी पर सवाल किया गया था. जिस पर जैकी का जवाब काफी शानदार था.

एक साक्षात्कार में बेटे और दिशा की शादी के सवाल का जवाव देते हुए जैकी ने कहा था कि, ”टाइगर तो शादी कर चुका है. उसने अपने ‘काम’ से शादी कर ली है. मुझे नहीं लगता कि अब वो कहीं और फोकस करने वाला है”.

बता दें कि टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था. हालांकि दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे. दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते थे. दोनों को एक दूजे का साथ पसंद था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button