बॉलीवुड

पिता की कार्बन कॉपी हैं संजय दत्त के बेटे शहरान, चंद सालों में दिखने लगे इतने बड़े: PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर संजय दत्त अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। नरगिस दत्त और सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त ने बाल कलाकार के रूप में भी अपने करियर में कई फिल्म में काम किया था। इसके बाद उन्होंने बतौर एक्टर फिल्म ‘रॉकी’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘जान की बाजी’, ‘विधाता’, ‘मैं आवारा हूं’, ‘मेरा हक’ जैसी कई फिल्मों मैं नजर आए। लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव भी आए।

संजय दत्त ने तीन शादियां की जिनमें से उनकी दो शादी असफल रही। वहीं तीसरी पत्नी मान्यता दत्त से उन्हें दो बच्चे हुए जिनका नाम इकरा और शहरान है। शहरान अपने पिता की तरह काफी स्मार्ट और डैशिंग है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें अगला सुपरस्टार बताया। तो आइए देखते हैं शहरान की तस्वीर…

sanjay dutt

सबसे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि संजय दत्त की पहली शादी साल 1987 में रिचा शर्मा के साथ हुई थी। इस शादी से संजय को एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला दत्त है। वह भी बॉलीवुड पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। त्रिशला अपनी नानी के साथ यूएस में रहती है, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

sanjay dutt

बता दें, रिचा शर्मा कैंसर से पीड़ित थी जिसके बाद उनकी मौत हो गई। इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से दूसरी शादी रचाई, लेकिन यह शादी भी महज कुछ दिनों में ही टूट गई। इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी मशहूर एक्ट्रेस मान्यता दत्त से की जिसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ है।

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहरान काफी हद तक अपने पिता संजय दत्त की तरह ही दिखाई देते हैं। वही इकरा हूबहू उनकी मां मान्यता दत्त की तरह है। इन वायरल तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहरान बड़े होकर अपने पिता की तरह ही हैंडसम दिखाई देंगे।

sanjay dutt

संजय दत्त और उनके बेटे में काफी स्ट्रांग बॉन्ड है। दोनों बाप बेटे अक्सर एक-दूसरे के साथ खेलते हुए नजर आते हैं। वही संजय दत्त ने बताया था कि वह अक्सर अपने बेटे के साथ फुटबॉल खेलते हैं।

sanjay dutt

sanjay dutt

दिलचस्प बात ये हैं कि शहरान क्यूट होने के साथ-साथ काफी टैलेंटेड भी हैं। वह कराटे भी सीखते हैं। हाल ही में संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर बेटे के कराटे प्रैक्टिस की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इस दौरान संजय ने लिखा था कि उनके बेटे की छोटी-छोटी कामयाबी पर उन्हें कितना गर्व होता है।

बात की जाए संजय के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘केजीएफ- 2’ में देखा गया था जिसमें अधीरा के किरदार में नजर आए थे। संजय दत्त ने विलेन के किरदार में दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा अब संजय दत्त जल्द ही अरशद वारसी के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सिद्धांत सचदेव द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी मुख्य किरदार में होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button