बॉलीवुड

दो फिल्मों के बाद ही ‘श्रीदेवी’ की सौतेली बेटी ने की गुपचुप सगाई, मंगतेर संग शेयर की तस्वीरे

बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। श्रीदेवी से जुड़ी चीज़ों को उनके फैंस बहुत ही संभाल कर रखते हैं। जी हां, श्रीदेवी की फिल्मों को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता बरकरार है। खैर, यहां हम बात श्रीदेवी की नहीं करने जा रहे हैं, बल्कि उनकी सौतेली बेटी की कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में सगाई कर ली है। सगाई के बाद श्रीदेवी की सौतेली बेटी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म मॉम में श्रीदेवी की सौतेली बेटी का किरदार निभाने वाली सजल अली ने साल 2016 में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद अब उन्होंने बहुत ही जल्द सगाई कर ली है। सजल अली के सगाई से उनके फैंस बहुत शॉक्ड है, क्योंकि कोई भी एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत में शादी या सगाई करना पसंद नहीं करती है, लेकिन सजल अली ने ऐसा किया। साथ ही बता दें कि सजल अली ने खुद ही सगाई की खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

सजल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से की सगाई


सजल अली लंबे समय से अहद रजा मीर को डेट कर रही हैं, जिसके बाद अब उन्होंने सगाई कर ली है। सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सजल अली ने लिखा कि आज से हमने नई ज़िंदगी की शुरुआत की। साथ ही लिखा कि यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने परिवार के आशीर्वाद से सगाई कर ली है। इसके साथ ही सजल ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए लिखा कि यह दिन फैंस, प्यार और फैमिली की वजह से और भी ज्यादा खास बन गया।

टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं सजल और अहद

बताते चलें कि सजल और अहद दोनों ने ही छोटे पर्दे पर काम किया है। दोनों की कैमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं। यह कपल पिछले कुछ सालों से चर्चा में रहा है। यूं तो सजल और अहद ने कई सीरियल में एक साथ काम किया है, लेकिन ‘आंगन’ और ‘यकीन’ में इन दोनों को असली पहचान मिली। मतलब साफ है कि दोनों ही पेशे से कलाकार हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच काफी तालमेल देखने को मिलता है।

मॉम में सजल की एक्टिंग को किया गया था पसंद

सजल एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साल 2016 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। अब तक वे दो फिल्म कर चुकी हैं, जिसमें मॉम लोकप्रिय हुई। इस फिल्म में सजल अली ने श्रीदेवी की सौतेली बेटी का किरदार निभाया था, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया। श्रीदेवी की सौतेली बेटी के किरदार में सजल अली ने खूब मेहनत की थी, जोकि पर्दे पर साफ साफ दिखा। फिल्म मॉम में  श्रीदेवी और सजल के अलावा अदनान सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे, जिसकी वजह से यह फिल्म सुपरहिट हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button