#ट्रेंडिंगviral

अपने दूल्हे को देखने के लिए दुल्हन ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले- दिल जीत लिया..

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में कभी शादी से जुड़ी रस्में दिखाई पड़ती है तो कभी वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं। वहीं शादी में पहुंचे बारातियों का अपना एक अलग ही अंदाज होता है। दूल्हे के दोस्त अक्सर शादी में हुड़दंग मचाते नजर आते हैं। वहीं रील्स वीडियो के शौकीन लोग तो केवल वीडियो बनाने में ही जुट जाते हैं। अब इन दिनों भी शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में जाहिर सी बात है कि सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच शादी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन बरात का इंतजार करते करते इतना थक गई कि वह अपने दूल्हे को निहारने के लिए छत पर चढ़ गई।

दरअसल, हुआ यूँ कि दुल्हन काफी लंबे समय से अपने दूल्हे और बारातियों का इंतजार कर रही थी, लेकिन बरात आने का नाम नहीं ले रही थी। इसी बीच दूल्हे को देखने के लिए दुल्हन छत पर चढ़ जाती है और फिर कुर्सी लगाकर बारात देखने लगती है। पेस्टल पिंक का लहंगा पहने हुए दुल्हन बड़ी खूबसूरत लग रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपनी बारात आने के लिए काफी खुश है और एक्साइटिड भी है। इस दौरान दुल्हन के क्यूट से अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन दूर से शादी स्थल पर पहुंची बरात को देख रही है। इस दौरान दुल्हन बार-बार दूल्हे की तरफ अपना हाथ हिलाते हुए नजर आ रही है। इसके कुछ देर बाद आखिरकार दूल्हे की भी नजर उस पर पड़ जाती है जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी तरह तरह के कमेंट कर इनकी तारीफ कर रहे हैं। वही दुल्हन के क्यूट अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। कई लोगों ने लड़की को ‘ब्यूटीफुल’, ‘गॉर्जियस’, ‘खूबसूरत’ और ‘दिल जीत लिया’ जैसे कमेंट्स किए।

बता दे इस वीडियो को witty_wedding नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “जब बारात आने में देर करे और वायरल भी तो होना है।” फिलहाल तो वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ और इसके अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग इस वीडियो को अब तक अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button