मनोरंजन

तलाक की कगार पर पंहुचा राजीव सेन-चारु आसोपा का रिश्ता? वीडियो में छलका अभिनेत्री का दर्द

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ यानी की मशहूर अभिनेत्री चारू आसोपा शादी के बाद से ही अपने झगड़ों के कारण लाइम लाइट में है। पिछले दिनों इनके रिश्ते को लेकर खबर सामने आई थी कि यह दोनों जल्दी ही तलाक ले सकते हैं। हालांकि बेटी के जन्म के बाद इनके अनबन की खबरें कम हो गई।

rajiv and charu

लेकिन एक बार फिर यह मुद्दा गरमा गया है और सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ राजीव सेन और चारू आसोपा की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर है। अब इसी बीच चारु ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस से खास अपील की है। आइए जानते हैं अभिनेत्री ने क्या कहा?

शादी के बाद से चारु और राजीव के रिश्ते में है खटास

बता दें, राजीव सेन और चारु की शादी साल 2019 में हुई थी। दोनों ने बंगाली और राजस्थानी रीती रिवाज से गोवा में शादी रचाई थी कपल की शादी में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल सहित कई सितारे शामिल हुए थे। शादी के कुछ दिन बाद राजीव ने चारु के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी।

rajiv and charu

बस इसके बाद से ही दोनों के झगड़े की खबरें आना शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चारु को पति का इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करना पसंद नहीं आया था और उन्होंने तुरंत इन तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। इसके बाद खबर आई कि इन तस्वीरों को लेकर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। इसके बाद लॉकडाउन के दौरान इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।

rajiv and charu

इतना ही नहीं बल्कि लॉकडाउन के दौरान दोनों पत्नी पत्नी अलग रहे। इसके बाद घर वालों ने मिलकर इन दोनों का झगड़ा सुलझा दिया और इसी बीच कपल के घर बेटी का जन्म हुआ।

ऐसे में हर किसी को लग रहा था कि एक बार फिर इस रिश्ते की नई शुरुआत हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि चारू आसोपा अपने कई वीडियोज में पति के साथ रोमांटिक तरीके से दिखाई दी। लेकिन एक बार फिर इनका रिश्ता चर्चा में है। कहा जा रहा है कि अब यह जल्दी ही दोनों तलाक ले सकते हैं।

rajiv and charu

चारु ने वीडियो शेयर की लोगों से की ये ख़ास अपील

अब झगड़े के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि चारु ने अपनी बेटी को जल्द ही फैंस को चेहरा दिखा दिया। राजीव का कहना है कि चारु को इतनी जल्दी अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं करना चाहिए था। चारु का ऐसा करने के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ रहे हैं और धीरे-धीरे तलाक की नौबत आ रही है।

हालांकि अभी तक यह दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं लगातार टूटे रिश्ते की खबर सुन सुनकर चारू आसोपा बुरी तरह टूट गई है। वह ट्रोलर्स से भी परेशान हो चुकी है और उन्होंने अपनी बेटी और खुद को अकेला छोड़ने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि “मुझे और मेरी बेटी को चैन से जीने दो।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button