बॉलीवुड

जब रणबीर कपूर संग लीक हुई थी कैटरीना की निजी तस्वीरें, सलमान खान ने गुस्से में कही थी ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बार्बी डॉल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। गौरतलब है कि करियर की शुरुआत में कैटरीना कैफ का अफेयर मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रहा। दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन इन दोनों का रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। एक समय पर कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। आइए जानते रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में..

katrina and ranbir kapoor

इस फिल्म में काम करने के दौरान एक दूजे के नजदीक आए थे रणबीर और कैटरीना

बता दें, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद इन दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा और फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे।

katrina and ranbir kapoor

इतना ही नहीं बल्कि कई मीडिया रिपोर्ट में तो यह दावा भी कर दिया गया था कि जल्दी कैटरीना कैफ कपूर खानदान की बहू बनने वाली है क्योंकि उन्हें कई बार नीतू कपूर के साथ भी स्पॉट किया गया था। हालांकि रणबीर कपूर और कैटरीना का यह रिश्ता उनके पिता ऋषि कपूर को पसंद नहीं था। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता।

कैटरीना से बेइन्ताह मोहब्बत करते थे रणबीर कपूर

वहीं रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को काफी पसंद करते थे। ऐसे में उन्होंने करीब 6 साल तक एक दूसरे के साथ समय बताया। कई बार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए गए। वहीं एक समय पर सोशल मीडिया पर इन दोनों की निजी तस्वीरें काफी चर्चा में रही। दरअसल, रणबीर और कैटरीना कैफ इबिजा में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे जहां से इनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थी।

katrina and ranbir kapoor

इस दौरान दोनों समुंदर में नहाते हुए नजर आए थे और दोनों ने ही शॉर्ट्स पहने हुए थे। जहां कैटरीना ने व्हाइट और रेड बिकनी पहनी हुई थी तो वहीं रणबीर कपूर ने भी शॉर्ट्स पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें आग की तरह फैल गई थी।

निजी तस्वीरें लीक होने पर क्या बोली थी कैटरीना कैफ?

इन्हीं तस्वीरों पर कैटरीना कैफ से बात की गई तो उन्होंने कहा था कि, “मैं तब अपसेट नहीं थी, न अब अपसेट हूं, मैंने उस स्थिति से काफी कुछ सीखा था। वो बहुत ही प्राइवेट पल थे और मैं थोड़ी प्राइवेसी चाहती थी। उस समय गुस्सा आया था लेकिन अगली बार अगर मेरे प्राइवेट हॉलिडे की तस्वीरें खींचने का प्लान बने तो मुझे पहले से बता दीजिएगा ताकि मैं मैचिंग कपड़े पहनकर जाऊं। मैं जानती हूं लाल और सफेद कलर बिलकुल मैच नहीं करता। अगली बार मैचिंग बिकिनी पहनूंगी।”

वहीं कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने भी इस पर गुस्सा जाहिर किया था और उन्होंने कहा था कि, “अगर आपकी बहन, गर्लफ्रेंड या बीवी की तस्वीरें इस तरह से इंटरनेट पर वायरल हो जाएं तो आपको कैसा लगेगा? किसी की प्राइवेट तस्वीरें इस तरह से सार्वजानिक करना गलत है।”

दोनों ने बसाया अपना अलग अलग घर

katrina and ranbir kapoor

बता दें, 6 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद फिर आखिरकार इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद कैटरीना की जिंदगी में अभिनेता विक्की कौशल की एंट्री हुई तो वहीं रणवीर की जिंदगी में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आई। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचा ली है तो वहीं रणबीर कपूर ने भी 14 अप्रैल साल 2022 को आलिया भट्ट के साथ शादी रचा कर अपना घर बसा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button