अध्यात्म

30 साल बाद हो रहा बुध-सूर्य का मिलन, बन रहा बुधादित्य राजयोग, इन राशियों के घर बरसेगा पैसा

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की बदलती चाल और उससे बनने वाले योग हमारे जीवन पर गहरा असर डालते हैं। इस समय मकर राशि में बुधादित्य राजयोग का निर्माण होने जा रहा है। यह बुध और सूर्य की मकर राशि में युति से बन रहा है। इसके बनते ही तीन राशियों का भाग्य चमक जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी है।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों को बुधादित्य राजयोग का सबसे अधिक लाभ होगा। बुध और सूर्य कि युति से इन्हें धन लाभ होगा। इनके पास पैसों की कमी नहीं होगी। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। बस इन अवसरों को पहचानना होगा। मेहनत करने से नहीं घबराना होगा। आपको नए जॉब के ऑफर मिल सकते हैं।

बीजनेस में भी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। पुराने मित्रों से मुलाकात लाभकारी होगी। रुका हुआ पैसा मिल जाएगा। बिगड़े हुए काम बन जाएंगे। नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी के चलते विदेश यात्रा भी हो सकती है।

धनु राशि

बुधादित्य राजयोग से धनु राशि का भाग्य चमक जाएगा। इनके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। सौभाग्य इनका साथ नहीं छोड़ेगा। यह जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें इन्हें सफलता मिलेगी। इनकी भौतिक सुख सुविधाएं बढ़ जाएगी। सभी मुरादें पूरी होगी। सपने सच करने का मौका मिलेगा। अपने लक्ष्य को हासिल कर सकेंगे। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

घूमने फिरने कहीं दूर जा सकते हैं। विवाह के योग बन सकते हैं। प्रेम प्रसंग के मामलों में चीजें आपके हित में रहेगी। सेहत में सुधार होगा। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। संतान से धन की प्राप्ति होगी। कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो समय उत्तम है।

तुला राशि

बुधादित्य राजयोग का लाभ तुला राशि के जातकों को भी मिलेगा। इनके सभी अटके हुए काम समय पर हो जाएंगे। किस्मत आपका साथ देगी। अपनों का प्यार और सपोर्ट मिलेगा। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। शिक्षा, मीडिया, राजनीति और सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को लाभ होगा। शत्रु आपके सामने हार मान लेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

घर में शांति और खुशहाली रहेगी। आपके चलते पूरे परिवार का नाम रोशन होगा। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। जॉब में प्रमोशन मिलेगा। बिजनस का विस्तार होगा। लग्जरी लाइफ की ओर अग्रसर होंगे। लोग आपके प्यार करेंगे। आप अपने फ्रेंड सर्कल में सबके चहेते बन जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button