समाचार

सुहाग’रात पर दूल्हे ने उतारे दुल्हन के कपड़े, फिर दिख गया कुछ ऐसा चिल्लाते हुए भागा

शादी हर लड़की का सपना होता है। वहीं लड़के सुहागरात मनाने का सपना देखते हैं। वह इसे लेकर शादी से कई महीनों पहले ही उत्साहित हो जाते हैं। फिर जब शादी हो जाती है तो उनसे रहा नहीं जाता है। वह अपनी नई नवेली दुल्हन संग जल्द से जल्द जिस्मानी संबंध बनाना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश के एक दूल्हे ने भी ऐसा ही कुछ करना चाहा। लेकिन जब उसने सुहागरा पर दुल्हन के कपड़े उतारे तो उसे 440 वॉल्ट का झटका लगा। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। 5 दिनों तक सो भी नहीं पाया।

सुहागरात को लेकर उत्साहित था दूल्हा

यह मामला उत्तर प्रदेश के एटा का है। यहां मोहन (बदला हुआ नाम) की शादी मोनिका (बदला हुआ नाम) से तय हुई थी। मोहन और उसके घरवाले यह शादी बिना किसी हल्ले के सिंपल तरीके से करना चाहते थे। वह इसके बारे में ज्यादा किसी को बताना नहीं चाहते थे। इसलिए जब उन्हें लड़की मिल गई तो वह बारात लेकर दिल्ली आ गए। यहां मोहन और मोनिका की शादी हो गई।

हालांकि असली खेल सुहागरात पर शुरू हुआ। शादी के बाद मोहन अपनी दुल्हन को एटा स्थित अपने घर ले आया। यहां उसने पहली रात सुहागरात मनाना चाही। लेकिन दुल्हन ने इनकार कर दिया। फिर अगले दिन मोहन फिर से सुहागरात मनाने की जिद करने लगा। आखिर मोनिका को अपने पति की जिद के आगे झुकना पड़ा और उसने हाँ बोल दिया।

दुल्हन की सच्चाई जान उड़ गए होश

अब मोहन अपनी सुआगरात को लेकर बड़ा ही जोश में आ गया। वह रात होते ही अपने बेडरूम में गया। उसने रोमांस का पूरा मूड बना लिया। मोनिका भी बेड पर बैठ गई। अब मोहन उसके नजदीक गया। धीरे-धीरे कर दुल्हन के सभी कपड़े उतारने लगा। लेकिन तभी उसे कुछ ऐसा दिख गया कि वह हैरान रह गया। वह इतना डर गया कि जोर-जोर से चिल्लाने लगा। शोर मचाकर सभी परिजनों को भी बुला लिया।

दरअसल मोहन को सुहागरात पर ही पता चला कि उसकी पत्नी एक महिला नहीं बल्कि किन्नर है। उसके साथ धोखा हुआ। लड़की बताकर किन्नर से ब्याह करवा दिया। इस बात से मोहन बहुत नाराज हुआ। उसने मोनिका संग रहने से इनकार कर दिया। मोहन के परिजन भी इस धोखाधड़ी से दुखी और हैरान दिखे। अब मोहन ने मोनिका के घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब दुल्हन किन्नर निकली हो। इसके पहले भी ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इसलिए शादी करने से पहले आप परिवार और लड़की का बैकग्राउन्ड अच्छे से चेक जरूर कर लें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button