बॉलीवुड

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं चारु आसोपा की बेटी, माँ को अचानक लेकर भागना पड़ा अस्पताल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारु आसोपा पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि यह कपल बेटी के जन्म के बाद एक दूसरे से अलग हो चुके थे। हालांकि अपनी बेटी की परवरिश करने के लिए ये दोनों एक फिर साथ आ गए। लेकिन करवा चौथ के मौके पर अब खबर आई थी कि एक बार फिर से अलग हो चुके हैं। इसी बीच उनकी बेटी जियाना को डेंगू हो गया जिसकी जानकारी खुद चारू आसोपा ने दी।

एक्ट्रेस ने फैंस को दी बेटी के बीमार होने की खबर

charu asopa

रिपोर्ट की माने तो करवा चौथ के मौके पर दोनों पति-पत्नी में एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। इसी बीच बेटी जियाना को डेंगू हो गया जिसके बाद चारु उसे तुरंत अस्पताल ले गई। हालांकि अब उनकी बेटी बिल्कुल ठीक है और उन्होंने अस्पताल को थैंक्यू कहा है।

अपनी बेटी की फोटो साझा करते हुए चारु ने कहा कि, “हाय मेरी इंस्टाग्राम फैमिली, आज तीन दिनों के बाद मेरी जान मेरी छोटी ज़ियाना बेहतर महसूस कर रही है। दो दिन पहले उसे डेंगू हुआ था और मुझे अपनी नन्ही परी पर बहुत गर्व है।

charu asopa

वह मेरी बहादुर बच्ची है। उसके लिए पिछला कुछ समय बेहद मुश्किल था, लेकिन अब वह ठीक हो रही है। स्पर्श अस्पताल भीलवाड़ा और डॉक्टर अतुल हेदा को बहुत-बहुत धन्यवाद। स्पर्श अस्पताल के पूरे स्टाफ को धन्यवाद, उन्होंने वास्तव में ज़ियाना की अच्छी देखभाल की। ​​वास्तव में डॉक्टर देवदूत हैं।”

charu asopa

वहीं राजीव ने भी अपनी बेटी को लेकर कहा था कि, ”ज़ियाना को राजस्थान में डेंगू का पता चला था, लेकिन मेरी छोटी राजकुमारी ने कड़ा संघर्ष किया और वायरस को हरा दिया और समय के साथ बेहतर हो रही है। वह एक सच्ची सेनानी है, जिस दर्द से वह गुज़री, वह कभी भी मुस्कुराना नहीं भूली। अब वापस अच्छे स्वास्थ्य के लिए डैडी की तरफ से ढेर सारा प्यार।”

charu asopa

राजीव ने एक्ट्रेस को बताया ड्रामा क़्वीन

हाल ही में जब राजीव से चारु को ब्लॉक करने का सवाल किया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि, “ड्रामा क्वीन फिर से ड्रामा कर रही है। मैंने उन्हें कभी ब्लॉक नहीं किया है। साथ ही यह बताना चाहता हूं कि मीडिया को ब्लॉक करने आदि के बारे में बताना चारु की बेहद बचकानी बात है, यहां तक ​​कि बच्चे भी ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि और भी कई तरीके हैं। सुर्खियों में रहने के लिए सकारात्मक रूप से ध्यान आकर्षित करें न कि नकारात्मक रूप से।”

charu asopa

गौरतलब है कि चारू आसोपा टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेसेस जिन्होंने ‘दीया और बाती हम’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन वह अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button