बॉलीवुड

रेखा के साथ बैठे ये 4 बच्चे आज है बड़े स्टार्स, एक के लुक पर मरती हैं लड़कियां, पहचाना क्या?

बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे आए दिन चर्चा में रहते हैं। वहीं इनकी तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। अब इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह चार बच्चों के साथ नजर आ रही है। बता दे रेखा के साथ बैठे ये चार बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार बन चुके हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन बच्चों को पहचानने की होड़ मची हुई है कि आखिर रेखा के साथ नजर आ रहे हैं यह बच्चे कौन है? तो आइए जानते हैं इन नन्हें बच्चों के बारे में…

rekha niece

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि रेखा बीच में बैठी हुई है जबकि उनके बगल में दो लड़के और दूसरे बगल में दो लड़कियां बैठी हुई है। यह चारों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। यह इनके बचपन की तस्वीर है लेकिन इनके बदलते लुक को देखकर इन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। हालांकि कई लोगों ने इन्हें पहचान लिया होगा, लेकिन अभी भी कई लोगों को इन्हें पहचान पाने में थोड़ी दिक्कत हो रही होगी।

rekha

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेखा के पीछे जो लाल टीशर्ट पहने हुए खड़ा बच्चा है, वह जाने-माने एक्टर जुगल हंसराज है। जी हां वही जुगल हंसराज जिन्होंने अपने करियर में काफी फिल्मों में काम किया है और वह गुड लुक्स के लिए जाने जाते थे।

jugal hansraj

एक समय पर जुगल हंसराज की फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। वही जो प्रिंटेड शर्ट पहने हुए स्माइल कर रहा बच्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर ऋतिक रोशन है। गौरतलब है कि ऋतिक थोड़ा पहचान में आ रहे हैं। वह बचपन में काफी क्यूट दिखाई देते थे।

jugal hansraj

इसके अलावा दूसरी साइड में चश्मा पहने हुए बच्ची जो नजर आ रही हैं वह राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन है तो वहीं टेडी बेयर में मुस्कुरा रही बच्ची जाने वाली एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी है।

sunaina roshan

गौरतलब है कि जुगल हंसराज ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है तो वहीं ऋतिक रोशन ने भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

jugal hansraj

बात की जाए सुनैना रोशन के बारे में तो वह लाइमलाइट से दूर रहती है, लेकिन वह अक्सर अपने परिवार के साथ दिखाई देती है। वही बात की जाए तनीषा मुखर्जी के बारे में तो उन्होंने भी कुछ गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है और वह मशहूर एक्ट्रेस काजोल की बहन है।

वहीं बात की जाए रेखा के बारे में तो उन्हें भला कोई नहीं जानता। फिलहाल वह फ़िल्मी दुनिया से दूर है लेकिन अक्सर चर्चा में रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button