viral

मैदान में घुस लड़को के साथ फुटबॉल खेलने लगी गाय, Video देख बोलोगे ‘ये तो प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं’

इंटरनेट एक ऐसी जगह हैं जहां हमें कई हैरान कर देने वाले और अनदेखे विडियो देखने को मिलते हैं. आप लोगो ने भी यहां कई अजीब और फनी वीडियोज देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा नजारा दिखाने वाले हैं जिसे देखना तो दूर आप ने इस बारे में पहले कभी सोचा भी नहीं होगा. गाय हमारे देश का सबसे फेवरेट पशु हैं. यहां गाय की पूजा भी होती हैं. कई लोग गाय को घरो में दूध, कंडे इत्यादि वजह से पालते हैं. यदि हम अपने आसपास के एरिया में नज़र डाले तो वहां भी कई गाय आपको घुमती नजर आ जाएगी. आमतौर पर लोगो के मन में गाय की एक शांत पशु वाली छवि बनी हैं. हमें लगता हैं कि अन्य पालतू जानवर जैसे कुत्ते की तरह गाय मस्ती या खेल कूद नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा विडियो वायरल हुआ हैं जिसे देख आपका दिमाग हिल जाएगा. दरअसल इस वायरल विडियो में गाय फूटबॉल खेलती नजर आ रही हैं.

गाय को आप ने आज तक घास खाते, दूध देते, गोबर करते या कभी कभी भागते हुए देखा होगा. लेकिन हमारा दावा हैं कि आप में से किसी ने गाय को फूटबॉल खेलते हुए तो कभी नहीं देखा होगा. इस वायरल विडियो को देखने पर ऐसा प्रतीत होता हैं कि कुछ युवक मैदान में फूटबॉल खेल रहे थे. तभी उनकी फूटबॉल मैदान में ही खड़ी गाय के पास चली जाती हैं. इसके बाद जैसे ही एक युवक इस फूटबॉल को लेने गाय के पास जाता हैं वो उसे गर्दन हिला भागने पर मजबूर कर देती हैं. ये युवक कई बार गाय से फुटबॉल छिनने की कोशिश करता हैं लेकिन गाय भी बड़े प्रोफेशनल तरीके से फुटबॉल को अपने पास से नहीं जाने देती हैं. इसे देख ऐसा ही लगता हैं मानो गाय को भी फुटबॉल खेलना हैं.

बात यहीं ख़त्म नहीं होती हैं. इकसे कुछ देर बार युवक किसी तरह गात के पास से फुटबॉल लेकर उसे किक मार दुसरे प्लेयर तक पहुंचा देता हैं. ऐसे में गाय उस फुटबॉल को छिनने के लिए उसके पास दौड़ जाती हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि गाय किसी इंसान पर हमला नहीं करती हैं बल्कि वो तो बस फुटबॉल लेना चाहती हैं. ये पूरा नजारा देख ऐसा लगता हैं मानो गाय भी उन युवको के साथ फुटबॉल का कोई मैच खेलने लगी हैं.

यह पूरा विडियो इंटरनेट पर बड़ा ही पसंद किया जा रहा हैं. अब भला रोज रोज गाय के फुटबॉल खेलने का नजारा कहां देखने को मिलता हैं. इस विडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक लिखता हैं “लगता हैं गाय दूध देते देते बोर हो गई हैं इसलिए टाइमपास के लिए फुटबॉल खेलना चाहती हैं.” फिर दूसरा यूजर कहता हैं “गौमाता को मैं अपनी फुटबॉल टीम में लेना चाहता हूँ.” इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. बरहाल आप भी इस अनोखे और दिलचस्प विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो-

यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि दुसरे लोग भी इसका आनंद ले सके.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button