क्रिकेट

वर्ल्ड कप के बीच पिता बना ये धाकड़ बल्लेबाज, शेयर की नन्ही परी की पहली तस्वीर

विश्व कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया टीम का अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। 8 मैचों में से 7 में जीत और एक में हार कर ऑस्ट्रेलियां पाइंट टेबल पर टॉप पर बनी हुई, जिसमें काफी हद तक डेविड वार्नर का हाथ है। जी हां, डेविड वार्नर ने इस विश्व कप में अभी तक सर्वाधिक रन बनाए हैं। डेविड वार्नर का बल्ला हर मैच में बोल रहा है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी फायदा हुआ है। इतना ही नहीं, डेविड वार्नर अब सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ने के नजदीक आ चुके हैं। इसी बीच डेविड वार्नर के घर एक खुशखबरी आई है, जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले डेविड वार्नर तीसरी बार पिता बने हैं। इस बार फिर डेविड वार्नर के घर लक्ष्मी आई है, जिसकी वजह से वे काफी खुश हैं। बता दें कि डेविड वार्नर के पास पहले से ही दो बेटियां हैं, जिसके बाद एक और बेटी का जन्म हाल ही में हुआ। अपनी तीसरी बेटी की जानकारी देते हुए डेविड वार्नर ने ट्वीट किया, जिसके बाद उनके फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि इस विश्व कप में डेविड वार्नर ने भले ही बल्ले से कारनामे कर रहे हैं, लेकिन फैंस के बीच जगह नहीं बना पा रहे हैं।

डेविड वार्नर ने किया ये ट्वीट

डेविड वार्नर ने ट्विटर पर विद फैमिली फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि हमने अपने परिवार की नई सदस्य इसला रोज वॉर्नर का रविवार रात 10:30 बजे स्वागत किया। इसला रोग वार्नर की दोनों बड़ी बहने काफी खुश हैं। बता दें कि इस फोटो को डेविड वार्नर ने अपनी प्रोफाइल फोटो बनाई है, जिसमें तीनों बेटियों के साथ उनकी पत्नी भी नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर में छोटी बेबी के साथ डेविड वार्नर का पूरा परिवार है, जिसमें उनकी पत्नी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा डेविड वार्नर की तीनों बेटियां भी काफी क्यूट लग रही हैं।

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं डेविड वार्नर

डेविड वार्नर जिस अंदाज में बैटिंग कर रहे हैं, उससे तो यही लग रहा है कि इस बार सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड वे तोड़ कर ही मानेंगे। दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने साल 2003 के वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन 673 बनाए थे, जिसके करीब अब डेविन वार्नर नज़र आ रहे हैं। इस वर्ल्ड कप में डेविड वार्नर 8 मैचों में 516 रन बनाए हैं, जिसकी वजह से वे सचिन के रिकॉर्ड से सिर्फ 173 रन दूर हैं और अभी उन्हें इस टूर्नामेंट में कम से कम 2 मैच तो खेलने ही हैं, जिसके बाद अगर फाइनल में जाती है, तो  एक और मैच मिल जाएगा।

सिर्फ भारत से हारा है ऑस्ट्रेलिया

वर्ल्ड कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया अभी तक 8 मैच खेल चुका है, जिसमें उसे सिर्फ एक में पराजय हाथ लगी है, जोकि भारत के हाथों मिली थी। हालांकि, अब ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ अपना एक और मुकाबला खेलना है, जिसके बाद उसे सेमीफाइल में भिड़ना होगा, लेकिन आखिरी मैच आसान नहीं होगा, क्योंकि साउथ अफ्रीका से है। दरअसल, साउथ अफ्रीका भले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है, लेकिन अब वह मैच जीत कर घर वापस जाना चाहती है, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया का सफर आसान नहीं होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button