क्रिकेट

यूं ही नहीं पत्नी साक्षी पर फ़िदा हैं MS धोनी, बिना मेकअप भी लूट लेती है महफ़िल, देखें Unseen pic

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही लोगों के बीच क्रिकेट की दुनिया से जुड़े खिलाड़ियों का भी क्रेज है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं ‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी तो देश के लोगों के दिलों की धड़कन है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

बता दें महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा धोनी भी काफी सुर्खियों में रहती है और अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसमें वह बिना मेकअप स्पॉट हुई…

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों ने 4 जुलाई को देहरादून में शादी रचाई थी जिसमें उनके परिवार से जुड़े कुछ चुनिंदा लोग और क्रिकेट दुनिया से जुड़े कुछ क्रिकेटर से शामिल हुए थे। शादी के करीब 5 साल बाद साल 2015 में इनके घर बेटी जीवा का जन्म हुआ जो पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है।

बता दे अक्सर जीवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और छोटी सी उम्र में उनकी भी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी। वहीं साक्षी धोनी दिखने में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है।

ms dhoni

सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है और फैंस भी उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं। साक्षी कभी एमएस धोनी के साथ मस्ती भरी तस्वीर साझा करती है तो कभी बेटी जीवा के साथ उनकी क्यूट सी तस्वीरें देखने को मिलती है।

ms dhoni

ms dhoni wife

ms dhoni

इसके अलावा साक्षी धोनी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है जहां वे मेकअप के साथ अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा लेती है तो वही बिना मेकअप के भी महफिल लूटने में कामयाब रहती है।

ms dhoni

इन वायरल तस्वीरों से आप समझ सकते हैं कि साक्षी धोनी बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती है। वह पति महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी क्यूट सी तस्वीरें साझा करती है जिसमें उन्होंने ना के बराबर मेकअप किया होता है।

ms dhoni

इसके अलावा उनकी कई रोमांटिक तस्वीर भी वायरल होती रहती है। बता दें, साक्षी को घूमने का भी काफी शौक है। ऐसे में जब भी टाइम मिलता है तो वह अपने पति महेंद्र सिंह धोनी के साथ घूमने के लिए पहुंच जाती है।

एक बेटी की मां होने के बावजूद साक्षी अपनी फिटनेस का खास खयाल रखती है और रेगुलर जिम जाना पसंद करती है। पति धोनी की तरह साक्षी की भी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

sakshi dhoni

sakshi dhoni

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button