बॉलीवुड

पंजाब के गैंगस्टर्स को लेकर मीका सिंह का खुलासा- ‘मुसेवाला के जैसे बाकी सिंगर्स को भी..’

पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाला की 29 मई की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी मौत से पूरा देश स्तब्ध है। बता दें, इससे पहले सिद्धू मूसेवाला को गैंगस्टर की तरफ से कई धमकियां मिल रही थी। इसी को देखते हुए उन्हें हाई सिक्योरिटी प्रदान की गई थी, लेकिन जैसे ही वह एक दिन बिना सिक्योरिटी के बाहर निकले उसी दिन उनके ऊपर कई गोलियां दागी गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

सिद्धू की मौत के बाद से ही लगातार उनके मर्डर को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जहां गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई तरह के खुलासे किए तो अब हाल ही में पंजाब के मशहूर सिंगर मिका सिंह ने भी इस मामले में नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के कई सिंगर हैं जिन्हें जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है। इसी बीच मीका सिंह की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आइए जानते हैं मीका सिंह ने सिद्धू मुसेवाला की हत्याकांड मामले में क्या कहा?

mika singh

पंजाब के कई कलाकारों को मिल रही है गैंगस्टर्स की धमकी
सिद्दू मूसे वाला की मौत के बाद मीका सिंह काफी दुखी है और उन्होंने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान इस घटना के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि, “इस दुखद घटना से हमारी इंडस्ट्री का हर बंदा हैरान है। लेकिन मैं सभी को बताना चाहता हूं कि केवल सिद्धू ही नहीं थे, जिनको धमकियां मिल रही थीं। बल्कि कई पंजाबी सिंगर्स गिप्पी ग्रेवाल, मनकीरत औलख जैसे कई पंजाबी सिंगर्स को धमकियां मिली हैं। इस घटना के बाद हम सभी को सतर्क होने की जरूरत है।”

इसके आगे मीका सिंह ने कहा कि, “गैंगस्टर्स पैसों की मांग करते हैं, जो पैसे दे देता है वो ठीक नहीं तो दूसरों को वह इसी तरह चेतावनी देते हैं। पंजाब में सिंगर्स को अक्सर गैंगस्टर्स से ऐसी धमकियां मिलती रहती हैं। बहुत सारे सिंगर्स इससे परेशान हैं। जैसे वह लोग जरा से पॉपुलर होते हैं या उनके शो चलने शुरू होते हैं, वैसे ही उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो जाती हैं।

पहले हम मुंबई में अंडरवर्ल्ड का नाम सुनते थे, लेकिन अब अंडरवर्ल्ड पंजाब शुरू हो गया है जो पूरे पंजाब के लिए एक बहुत गलत संदेश है। इसका नतीजा आने वाले दिनों में यह होगा कि सेलिब्रिटीज पंजाब में शूटिंग और शो करने बंद कर देंगे।”

सिंगर ने कहा कि, “पिछले छह साल से यह लोग कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं। उससे पहले सब अच्छा था। सबकुछ आराम से होता था। अब ऐसा नहीं है। गैगस्टर्स नेक्सस चल रहा है पंजाब, राजस्थान, बिहार और यूपी में। स्टार्स आसान निशाना होते हैं।असल में कलाकार उन्हें पैसे देते हैं। उदाहरण के लिए हाल ही में गिप्पी की फिल्म बड़ी हिट हुई और उसे उसके बाद धमकी मिलने लगी और उसकी सुरक्षा कड़ी हो गई। लेकिन हमें इन लोगों को पकड़ने की जरूरत है।”

mika singh

सिद्धू मुसेवाला संग ऐसा था मीका सिंह का रिश्ता
इसके अलावा मीका सिंह ने अपने दोस्त और सिंगर सिद्धू मुसेवाला को लेकर कहा कि, “मेरी उससे आखिरी बार मुंबई में मिला था। वह मुझसे मिलने आया था और काफी खुश था कि उसने एयरपोर्ट से मेरे घर तक अकेले सफर किया था। मैंने उसे 4-5 साल पहले एक अवॉर्ड दिया था और मैं उससे लंदन में मिला था। उसने मुझसे पूछा था कि मैं इस तरह की धमकियों से कैसे निपटता हूं… मुझे अब बहुत बुरा लग रहा है कि मैंने उसे मुंबई में शिफ्ट होने के लिए नहीं कहा।”

mika singh

बता दें, सिद्धू 29 मई को अपने 2 दोस्तों के साथ गांव मूसा जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोली चला दी। सिद्धू मूसेवाला ने न सिर्फ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी कई गाने गाए थे।

sidhu moose wala

बता दें, मीका सिंह इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘मीका दी वोटी’ को लेकर बड़ी तेजी से चर्चा में है। रिपोर्ट की मानें तो अब मीका सिंह की भी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और वही उनका रियलिटी शो हाई सिक्योरिटी के बीच से शूट किया जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों अपने शो के लिए मीका सिंह जोधपुर में है और वह के होटल के आसपास की भी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button