viral

डब्बू अंकल से लेकर रानू मंडल तक, रातोंरात स्टार बन गए थे ये लोग, अब इस तरह बिता रहे हैं ज़िन्दगी

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर कोई भी अपनी कला का प्रदर्शन कर सकता है। यही वो माध्यम है जिसकी वजह से कई लोग रातों-रात स्टार बन चुके हैं। इस लिस्ट में रानू मंडल से लेकर डांसिंग अंकल का नाम शामिल है। हालांकि जहां इन्हें रातों-रात सफलता हासिल हुई तो यह चंद दिनों में गायब भी हो गए। आज हम आपको बताने जा रहे हैं इंटरनेट पर वायरल हुए कुछ ऐसे लोगों के बारे में जिन्हें बहुत ही आसानी से सफलता मिल गई। लेकिन अब यह गुमनामी की जिंदगी भी जीने लगे। तो आइए जानते हैं वायरल लोगों के बारे में…

डब्बू अंकल

dabbu uncle

डब्बू अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए थे जिसके बाद उन्हें कई रियलिटी शोज में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया। हालांकि कुछ दिनों बाद वह लाइमलाइट से दूर हो गए।

रानू मंडल

dabbu uncle

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों-रात सुर्खियों में आने वाली रानू मंडल को भी खूब पापुलैरिटी मिली थी। इतना ही नहीं बल्कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें बॉलिवुड इंडस्ट्री में भी लाकर खड़ा कर दिया था। लेकिन कुछ दिन बाद ही वह फिर से पुरानी दुनिया में चली गई। अब आए दिन रानू मंडल ट्रोलर्स के निशाने पर आती है।

सहदेव दर्दों

sahdev dirdo

‘बचपन का प्यार” गाकर मशहूर हुए सहदेव दर्दों को भला कौन नहीं जानता। इस गाने के माध्यम से उन्हें खूब प्रॉपर्टी हासिल हुई थी। हालांकि एक ही गाने में नजर आने के बाद फिर वह गुमनाम हो गए। सोशल मीडिया पर कभी-कभी उनकी वीडियो वायरल होती है लेकिन उन्हें कोई खास रिस्पांस नहीं मिलता।

भुवन बड्याकर

bhuvan badyakar

मूंगफली बेचने के अंदाज से मशहूर हुए भुवन बड्याकर को ‘कच्चा बदाम’ गाना गाकर सफलता हासिल हुई थी। इसके बाद उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में भी ले लिया गया, लेकिन अब वह कॉपीराइट के धोखे में आ गए जिसके बाद एक बार फिर मूंगफली बेचने की कगार पर पहुंच गए हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने रोते हुए अपना दर्द साझा किया था।

आयशा

pakistan girl

लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘मेरा दिल पुकारे’ के जरिए रातोंरात वायरल हुई पाकिस्तानी गर्ल आयशा भी खूब चर्चा में रही थी। दरअसल आयशा किसी शादी में डांस करते हुए नजर आई थी और मूव्स काफी पसंद किए गए थे। हालांकि अब आयशा कम ही चर्चा में रहती है।

प्रिया प्रकाश वरियर

priya prakash

अपने आंख मारने वाले वीडियो से रातों-रात वायरल हुई प्रिया प्रकाश अब एक अभिनेत्री बन चुकी है। गौरतलब है कि, वह अपनी फिल्म ‘ओरु उदार लव’ के 10 सेकंड के क्लिप से वायरल हो गई थी। वर्तमान में प्रिया प्रकाश वरियर साउथ की फिल्मों में काम कर रही है। हालांकि दिन-ब-दिन उनका क्रेज कम होता जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button