बॉलीवुड

कियारा को भाई से शादी में मिला स्पेशल गिफ्ट, मिशाल अडवाणी ने शेयर किया प्यारभरा Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस कपल ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक दूजे के साथ फेरे लिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में कपल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दिए थे जिस पर फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया था। अब इसी बीच कियारा के भाई मिसाल आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बहन को स्पेशल गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं।

कियारा के भाई ने शेयर किया वीडियो

kiara

दरअसल, कियारा आडवाणी के भाई ने अपनी बहन की संगीत सेरेमनी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह अपनी बहन के लिए परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, विशाल आडवाणी स्टेज पर है और परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mishaal Advani (@mishaaladvani)

मिशाल ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “तेरी आंखों से याद आया मेरी बातों में प्यार।” वीडियो में मिशाल अपनी बहन के लिए गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

kiara

बता दें कियारा आडवाणी और उनके भाई मिशाल में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इस पर रिएक्ट करते हुए कियारा ने कमेंट सेक्शन में अपना प्यार भेजा और जवाब में इमोजी भी डाले। वहीं कियारा की दोस्त अनीसा मल्होत्रा जैन ने कहा कि, ‘आपने इसमें मार डाला।’ एक फैन ने भी लिखा कि, “सिडकियारा क्लिप भी शेयर करें।”

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल हुए थे ये सितारें

बता दें, शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया था। इसके अलावा कपल अब 12 फरवरी को मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होंगे। वहीं इनकी शादी में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

kiara advani

इसके अलावा करण जौहर, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, तान्या घावरी और जूही चावला जैसी हस्तियां शामिल हुईं। बता दें, कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था। इस फिल्म में काम करने के दौरान सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे के नजदीक आए और ये एक दूजे को डेट करने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button