बॉलीवुड

साउथ एक्टर शरवानंद ने रक्षिता संग की सगाई, पत्नी संग पहुंचे रामचरण तो नागार्जुन ने लूटी महफ़िल

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शरवानंद ने अपनी गर्लफ्रेंड रक्षिता संग सगाई कर ली है। कपल की सगाई हैदराबाद में आयोजित की गई जिसमें साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार शामिल हुए। कपल की सगाई काफी भव्य तरीके से गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। इस दौरान दोनों ही ट्रेडीशनल लुक में नजर आए और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे। देखा जा सकता है कि एक्टर ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ था जबकि रक्षिता पेस्टल ब्लू साड़ी पहने हुए दिखाई दे। तो आइए देखते हैं एक्टर की सगाई की तस्वीरें…

sharwanand

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाने-माने एक्टर राम चरण अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ शामिल हुए। इसके अलावा मशहूर एक्टर नागार्जुन ने भी शिरकत की। इस दौरान नागार्जुन के साथ उनकी पत्नी भी नजर आई।

sharwanand

उनके आने से एक्टर शरवानंद खुशी से फूले नहीं समाए और उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। वहीं राणा दग्गुबाती भी फंक्शन में नजर आए। इसके अलावा कुछ अन्य सितारों ने भी इस सगाई में शिरकत की।

बता दें, रक्षिता रेडी आंध्र प्रदेश के पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखती है। उनके पिता मधुसुधन रेड्डी आंध्र प्रदेश के हाई कोर्ट में एक मशहूर वकील है। वहीं उनके दादा गोपालकृष्ण रेडी एक जाने-माने पॉलीटिशियन है। बात की जाए दोनों की शादी के बारे में तो अभी तक शादी की डेट सामने नहीं आई है। रिपोर्ट की माने तो शरवानंद और रक्षिता काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

sharwanand

बता दे शरवानंद ने खुद भी सगाई की कुछ चुनिंदा तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मिलिए मेरी स्पेशल रक्षिता से. इस ब्यूटीफुल लड़की के साथ अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला ले रहा हूं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।” एक्टर ने जैसे ही सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की तो लोग उन्हें ढेरों आशीर्वाद के साथ-साथ शुभकामनाएं दे रहे हैं।

sharwanand

बात की जाए अभिनेता के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘Oke Oka Jeevitham’ में देखा गया था जो एक तेलुगू फिल्म थी। इसके अलावा अभिनेता को जल्दी ही एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ देखा जाएगा, हालांकि अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है।

sharwanand

बता दें अभिनेता शरवानंद ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। वह तेलुगु सिनेमा के जाने माने अभिनेता है। वह हमेशा अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button