Video: एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने दीपिका मांगी से ये चीज़, तो पादुकोण ने दिया ऐसा जवाब

Video: एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने दीपिका मांगी से ये चीज़, तो पादुकोण ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में हैं। जी हां, दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण के अलावा सुरक्षाकर्मी भी नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से ही यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक और 83 की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा व्यस्त हैं। व्यस्तता के चलते दीपिका पादुकोण को अक्सर इधर उधर ट्रेवल भी करना पड़ा रहा है। इसी सिलसिले में वे एयरपोर्ट पर अपने पिता प्रकाश के साथ एंट्री ले ही रही थी कि उनसे सुरक्षाकर्मियों ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि दीपिका पादुकोण का इस तरह का वीडियो कई बार वायरल हो चुका है, लेकिन इसमें सुरक्षाकर्मी और उनके बीच एक अलग ही बात हुई।

सिक्योरिटी गार्ड ने मांगी दीपिका पादुकोण से ये चीज़

 

View this post on Instagram

 

Thy shall always obey rules ? #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट के अंदर जा रही थी, तभी पीछे से सिक्योरिटी गार्ड ने आवाज़ लगाते हुए कहा कि आईडी कहां है?  इसके बाद दीपिका पादुकोण रुकी और उन्होंने कहा कि है चाहिए? फिर दीपिका पादुकोण ने अपने पर्स से आईडी निकालकर सिक्योरिटी गार्ड को दिखाया। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया और लोग दोनों की ही खूब तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग सिक्योरिटी गार्ड की अपनी ड्यूटी के प्रति निष्ठा को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जिस अंदाज में दीपिका ने अपनी आईडी दिखाई उसकी भी खूब तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि सिक्योरिटी गार्ड का यह कदम सराहनीय है, ये लोग अपना काम करते हैं, सबको सहयोग करना चाहिए। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि दीपिका पादुकोण जमीन से जुड़ी हुई हैं, इसीलिए लोग उन्हें प्यार करते हैं।

फिल्म 83 में रणवीर सिंह नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण

शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक ही फिल्म में नज़र आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह जहां एक तरफ कपिल देव की भूमिका में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। मतलब साफ है कि शादी के बाद पहली बार दीपिका रणवीर सिंह की रील पत्नी का किरदार निभाएंगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास कई फिल्में है, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा व्यस्त रहती हैं, लेकिन दोनों ही एक दूसरे के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं।

Leave a Reply