बॉलीवुड

शाइनी साड़ी में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, देखें धड़क गर्ल की दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें

फ़िल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। जी हां, अपनी पहली ही फ़िल्म से लोगों के दिलो में राज करने वाली जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग पहले की अपेक्षा बढ़ गयी है। इतना ही नहीं, एक स्टार परिवार से होने के नाते जाह्नवी कपूर को भी फैंस के दिल जीतना अच्छे से आता है, जिसकी वजह से वे खुद अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की पर्दे पर भले ही अब तक सिर्फ एक ही फ़िल्म रिलीज हो सकी है, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। इतना ही नहीं, उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से जाह्नवी कपूर अक्सर अपने फैंस की बेताबियों को दूर करती हुई नजर आती हैं। बता दें कि अभी तक आपने जाह्नवी कपूर की कई तस्वीरे देखी होंगी, जिसमें वे कमाल की खूबसूरत भी लग रही होंगी, लेकिन जिन तस्वीरों को हम आपके लिए लाए हैं, उसमें वे चांद सी खूबसूरत लग रही हैं।

साड़ी में छा गईं जाह्नवी कपूर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों के मुताबिक, जाह्नवी कपूर इन दिनों साड़ी में नज़र आ रही हैं। जी हां, जाह्नवी कपूर साड़ी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिन्हें देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आते ही तेज़ी से वायरल हो गईं और उनके फैंस जमकर लाइक्स एंड शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में न सिर्फ जाह्नवी कपूर खूबसूरत लग रही हैं, बल्कि अपनी कातिल अदाओं से लोगों पर कहर बरपा रही हैं। धड़क गर्ल का ऐसा लुक पहले शायद ही किसी ने देखा हो, लेकिन फिलहाल हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है।

शाइनी साड़ी में महफ़िल लूट ली

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जाह्नवी कपूर ने जो साड़ी पहनी है, उसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है, जिसे शाइनी साड़ी कहा जा सकता है। बता दें कि इस तरह की साड़ी बहुत ही कम बाजार में उपलब्ध रहती हैं, ऐसे में जाह्नवी कपूर का ये लुक काफी यूनिक माना जा रहा है। इसके विपरीत यदि जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ सिल्वर इयररिंग कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल को भी ओपन कर रखा है, जिससे उनका लुक कम्पलीट हो गया। जाह्नवी कपूर अक्सर लाइट मेकअप में ही नज़र आती हैं। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने ऐसा लुक किसी शादी के लिए अपनाया है, जिसमें सबकी नजरें उन्ही पर टिकी हुई हैं।

इस बड़ी फिल्म में जाह्नवी कपूर आएंगी नज़र

बताते चलें कि जाह्नवी कपूर के पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें से कुछ बड़ी फिल्में भी शामिल हैं। इसी कड़ी में उनके पास फ़िल्म दोस्ताना 2 भी है, जिसका पार्ट 1 बहुत ही बड़ी सुपरहिट थी। इसके अलावा उनके पास कई बॉयोपिक हैं और एक मल्टी स्टारर फ़िल्म भी है, जो करण जौहर के निर्देशन में बनेगी। मतलब साफ है कि आने वाले दिनों में जाह्नवी कपूर की फिल्मों का तड़का लगने वाला है, जिसके लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं और उनकी अपकमिंग फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। बता दें कि इस साल जाह्नवी कपूर की अब तक कोई फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन आने वाले समय में बैक टू बैक फिल्में रिलीज होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button