मनोरंजन

देसी भाभी संग झूम कर नाचा देवर, बोला- गोरे तन से सरकता जाए.. देखें Video

देवर और भाभी की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन दोनों के बीच हंसी मजाक चलता रहता है। इनका रिश्ता भाई-बहन या मां-बेटे जैसा हो सकता है। यह इस बार पर निर्भर करता है कि इनके बीच उम्र का कितना फासला है। यह दोनों साथ में मिलकर काफी मस्ती भी करते हैं। जैसे डांस करना इन्हें पसंद होता है।

देवर-भाभी ने किया शानदार डांस

सोशल मीडिया पर देवर और भाभी का डांस अक्सर वायरल होता रहता है। इन्हें लाखों में व्यूज भी मिल जाते हैं। लोग भी इनके डांस को बड़े चाव से देखते हैं। आज हम भी आपको देवर और भाभी का ऐसा ही एक प्यारा डांस दिखाने जा रहे हैं। इसमें भाभी सिर पर लंबा सा घूंघट लिए देवर संग नाचती है। भाभी ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है। वह देवर संग ठुमके लगाती सुंदर लगती है।

भाभी और देवर ‘गोरे तन से सरकता जाए’ गाने पर नाचते हैं। इन दोनों का डांस एक अलग ही समा बांध देता है। इन्हें देख ऐसा लगता है मानो हम भी इनके साथ नाचना शुरू कर दे। दोनों के लटके झटके भले अव्वल दर्जे के न हो, लेकिन दोनों दिल से नाचते हैं। डांस में यही चीज मायने भी रखती है। आपको इसे इन्जॉय करना चाहिए। दिल खोलकर नाचना चाहिए।

डांस मूव्स देख खुश हुए लोग

देवर भाभी का यह डांस सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही लूट रहा है। इसके ऊपर लोग भी बहुत सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “भाभी का डांस देख मजा आ गया। मेरा भी मन कर रहा है नाचने का। लेकिन मेरी कोई भाभी नहीं है।” दूसरे यूजर ने कहा “भाभी और देवर की ये जोड़ी हिट है। आप दोनों और भी ऐसे वीडियो बनाएं।”

फिर एक कमेंट आता है “इस डांस की सबसे प्यारी चीज ये लगी कि देवर और भाभी दोनों मर्यादा में रहकर नाचे। भाभी ने तो आखिरी समय तक अपना घूंघट नहीं उठाया। बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे। कुल मिलाकर हर किसी को देवर और भाभी का यह डांस अच्छा लगा। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी इसे देख लीजिए। आपको भी मजा न आए तो पैसे वापिस।

यहां देखें भाभी देवर का डांस

वैसे आप लोगों को भाभी और देवर का यह डांस कैसा लगा? क्या आप ने कभी अपनी भाभी या देवर संग डांस किया है? अपने अनुभव कमेंट में साझा करें। वीडियो पसंद आए तो शेयर भी करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button