मनोरंजन

भाभी के लटके-झटके देख सपना चौधरी को भूल जाओगे, अदाओं पर फिदा हो हुआ पूरा इंटरनेट – Video

सपना चौधरी को हरियाणा की सबसे बेस्ट डांसर माना जाता है। इनके लटके झटके देख सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरा यूपी बिहार हिल जाता है। कई लोग इनके डांस मूव्स कॉपी करते हैं। सोशल मीडिया पर भी बहुत सी महिलाएं सपना के गानों पर नाचकर लाखों व्यूज बटोर लेती है। आज हम आपको ऐसी ही एक भाभी जी से मिलाने जा रहे हैं। इनके डांस के आगे सपना चौधरी भी फैल है।

भाभी ने डांस मूव्स से सपना चौधरी को दी टक्कर

डांस करना और देखना भारतीय लोगों को बड़ा पसंद होता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे अधिक वायरल होते हैं। इनमें भी अधिकतर लोग लड़कियों और खासकर की महिलाओं के वीडियो देखना पसंद करते हैं। यह घरेलू महिलाएं अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपना हुनर लोगों को दिखाती हैं। इसके जरिए इन्हें भी नाचने और दिल को खुश करने का मौका मिल जाता है।

इनमें कुछ महिलाएं तो इतना अच्छा नाचती है कि उनका डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। आज हम आपको ऐसी ही एक भाभी से मिलाने जा रहते हैं जिनके लटके झटके लाजवाब हैं। इनके डांस मूव्स हमे सपना चौधरी की याद दिलाते हैं। यह भाभी अलग-अलग कपड़ों में अलग-अलग गानों पर नाचती है। इनका हर लुक सीधा दिल में उतर जाता है।

लटके झटके देख लट्टू हो गए फैंस

पहले तो भाभी घूंघट पहनकर नाचती हैं। लेकिन फिर जैसे-जैसे गाना आगे बढ़त है इसे निकाल देती हैं। फिर कुछ कपड़े ऐसे भी आते हैं जिनमें भाभी बड़ी हॉट लगती हैं। उनकी खूबसूरती देख नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। भाभी का यह डांस वीडियो Pic Share Official नाम के YouTube चैनल ने अपलोड किया है। इसे अभी तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो देख लोग दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “भाभी का डांस सच में दिलकश है।” एक और बोला “भाभी जी आप कमाल हो। आपके आगे सपना चौधरी भी पानी कम है।” तीसरे ने कहा “भाभी मुझे तो आप से प्यार हो गया है।” एक और बंदा कहने लगा “भाभी ऐसे ही वीडियो और डालते रहो। कसम से मजा ही आ गया।” बस ऐसे ही और भी कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें भाभी का डांस

वैसे आप लोगों को भाभी का यह डांस कैसा लगा? क्या इनके लटके झटके सपना चौधरी से बेहतर थे? हमे कमेंट कर अपनी राय जरूर बताएं। साथ ही डांस वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button