बॉलीवुड

86 की उम्र में पत्नी हेमा को छोड़ इस अभिनेत्री के इश्क में डूबे धर्मेंद्र, हाथ थामे शेयर की रोमांटिक Photo

हिंदी सिनेमा के हीमैन कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वही उनकी जोड़ी हर अभिनेत्री के साथ पसंद की गई। धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

अब हाल ही में धर्मेंद्र ने मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की और साथ ही लिखा कि, मुझे इश्क है। बता दे सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है और चंद मिनट में ही यह वायरल हो गई।

dharmendra

धर्मेंद्र ने शबाना आजमी संग शेयर की तस्वीर

देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र ने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अभिनेत्री शबाना आजमी का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान धर्मेंद्र ने ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है तो शबाना पिंक और ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र और शबाना के बीच प्यार नजर आ रहा है। वही धर्मेंद्र ने भी यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में बड़ी ही मजेदार लाइन लिखी है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, “इश्क है मुझे कैमरे से…और कैमरे को…शायद मुझसे.”

फैंस को पसंद आई धर्मेंद्र और शबाना की तस्वीर

बता दें, सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और शबाना आजमी की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस कमेंट कर दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, धर्मेंद्र और शबाना आजमी की यह तस्वीर करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट की है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम किरदार में होंगे।

86 साल की उम्र में फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव हैं धर्मेंद्र

गौरतलब है कि, धर्मेंद्र 86 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन अभी भी वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के अलावा धर्मेंद्र जल्द ही ‘अपने’ फिल्म के सीक्वल ‘अपने-2’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह अपने दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ पोते करण देओल के साथ नजर आने वाले हैं।

dharmendra

धर्मेंद्र ने रचाई दो शादियां

वहीं बात की जाए धर्मेंद्र की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी से शादी रचाई। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है।

dharmendra

उनकी दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके पहले धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिनसे उनके घर 4 बच्चे हुए हैं। उनके दोनों बेटों का नाम सनी देओल और बॉबी देओल है जबकि उनकी बेटियों का नाम अजेता और विजेता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button