बॉलीवुड

सालों बाद सामने आई आयशा टाकिया की तस्वीर, फैंस बोले- सर्जरी करवाकर अच्छी खासी शक्ल बिगाड़ ली..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्री में से एक आयशा टाकिया ने करियर की शुरुआत में ही बड़ी सफलता हासिल कर ली थी। लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा थे और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

ayesha takia

अब इसी बीच उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर फैंस दंग रह गए। दरअसल, इस तस्वीर में आयशा टाकिया पहले से काफी अलग लग रही है। वहीं कई लोगों का मानना है कि सर्जरी की वजह से आयशा का पूरा चेहरा बिगड़ चुका है। आइए देखते हैं आयशा की लेटेस्ट तस्वीर..

सलमान खान संग काम करने के बाद चमकी थी आयशा की किस्मत

बता दें, आयशा टाकिया ने फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके जरिए उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्हें सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘वांटेड’ में काम करने का मौका मिला और इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि आयशा टाकिया को इस फिल्म से बड़ी सफलता हाथ लगी और उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे।

ayesha takia

बता दें, उन्होंने महज 15 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले आयशा टाकिया फाल्गुनी पाठक के एल्बम में नजर आ चुकी थी। बता दे आयशा टाकिया अपने गुड लुक्स के लिए मशहूर थी और लाखों लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते थे।

ayesha takia

लेकिन इसी बीच आयशा ने अपनी सर्जरी करवा ली। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आयशा ने जो लाइन, आइब्रो और अपने लिप्स की सर्जरी करवाई थी जिसके कारण उनका चेहरा पूरा बर्बाद हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि वह पहले से ज्यादा अजीब दिखने लगी थी और फैंस ने भी उन्हें काफी ट्रोल किया था।

ayesha takia

इसी बीच आयशा टाकिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई और उन्होंने 23 साल की उम्र में सपा नेता अबू आजमी की बेटे फरहान आज़मी के साथ शादी रचा ली। आयशा का एक बेटा है जिसका नाम मिकैल आजमी है।

ayesha takia

वायरल हुई आयशा की लेटेस्ट तस्वीर

बता दे हाल ही में आयशा टाकिया की एक तस्वीर सामने आई जिसमें वह काफी बदली हुई लग रही है। उनके लुक में अब पहले से ज्यादा बदलाव आ चुका है। जहां कुछ लोगों ने उन्हें प्यार भरे कमेंट किए तो कई लोगों ने उन्हें सर्जरी के नाम पर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप पहले ही प्यारी थी, सर्जरी की क्या जरूरत पड़ी।” वही दूसरे ने लिखा कि, “खूबसूरत चेहरा बिगाड़ना कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से सीखे” हालाँकि कई लोगों ने आयशा की तारीफ भी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान आयशा टाकिया से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने का कारण पूछा था। तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें कई फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन इंटिमेट सींस की डिमांड कर दी गई थी और इसके लिए उन्होंने मना कर दिया जिसके बाद उनके हाथों से सारी फिल्में चली गई। हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई की है यह कोई नहीं जानता। लेकिन अब आयशा टाकिया फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button