मनोरंजन

फ़िल्मी सितारों के बच्चों से कई गुना क्यूट हैं मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी, देखें Unseen Photos

देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पोते पृथ्वी आकाश अंबानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। हाल ही में पृथ्वी को कल्चरल इवेंट में भी देखा गया था जहां पर भी वह जमकर एंजॉय करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा भी पृथ्वी आकाश अंबानी अक्सर अपने दादा मुकेश अंबानी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं तो कभी वह अपने पिता आकाश अंबानी की गोद में झूमते हुए नजर आते हैं। आज हम आपको बताएंगे मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी आकाश अंबानी की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

mukesh ambani

बता दें, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोका मेहता की शादी साल 2019 में हुई थी। इसके बाद साल 2020 में उनके घर बेटे पृथ्वी अंबानी का जन्म हुआ। जैसे अंबानी परिवार में पृथ्वी का जन्म हुआ तो उनका घर खुशियों से भर गया।

mukesh ambani

वहीं मुकेश अंबानी ने अपने पोते के जन्मदिन पर करोड़ों रुपए यूं ही लूटा दिए। बता दे जब पृथ्वी अंबानी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाता है तो यह काफी ग्रैंड तरीके से होता है और इसमें कई सितारे भी शामिल होते हैं।

mukesh ambani

mukesh ambani

हाल ही में पृथ्वी आकाश अंबानी का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था। इस खास मौके पर राजनीति, व्यवसाय और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि मुकेश अंबानी ने पोते के बर्थडे पर इटली से शेफ बुलाए थे, वही नीदरलैंड्स उन्होंने स्पेशल खिलोने मंगवाए थे।

mukesh ambani

बता दे सोशल मीडिया पर भी अक्सर पृथ्वी अंबानी की तस्वीरें वायरल होती रहती है। कई बार उन्हें मुकेश अंबानी के साथ भी स्पॉट किया जा चुका है तो कभी वह अपनी मां श्लोका मेहता के साथ दिखाई देते हैं।

mukesh ambani

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्लोका मेहता अपने बेटे पृथ्वी के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है तो वही पृथ्वी भी जमकर एंजॉय करते हुए नजर आए थे।

mukesh ambani

mukesh ambani

हाल ही में जब पृथ्वी के चाचू यानी के अनंत अंबानी की सगाई हुई थी तब भी वह जमकर एंजॉय करते हुए नजर आए थे। पूजा करने के दौरान पृथ्वी अंबानी अपने दादाजी के आसपास ही दिखाई दिए थे। देखा जा सकता है कि पृथ्वी कार्यक्रम के स्थल पर इधर-उधर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। पृथ्वी अंबानी दिखने में भी काफी क्यूट है।

mukesh ambani

वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों के बच्चों से काफी शरारती और क्यूट दिखाई देते हैं। रिपोर्ट की माने तो पृथ्वी अब स्कूल भी जाने लगे हैं। बता दें, अब श्लोका मेहता और आकाश अंबानी दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में श्लोका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थी। ऐसे में सेलेब्स के साथ साथ फैंस भी कपल को बधाई देते हुए नजर आए थे।

shloka mehta

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button