बॉलीवुड

सुपरस्टार रामचरण के बर्थडे पर हुई ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए टॉप सितारें, देखें महफ़िल की तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री के टॉप अभिनेता रामचरण ने 27 मार्च 2023 को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसमें साउथ इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। दरअसल, बर्थडे के मौके पर राम चरण के परिवार ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था जिसमें नागार्जुन से लेकर काजल काजल अग्रवाल जैसे बड़े सितारे शामिल हुए और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं रामचरण के बर्थडे की कुछ अनदेखी झलकियां…

ramcharan

सबसे पहले बात करते हैं बर्थडेस्टार राम चरण के बारे में। बर्थडे के खास मौके पर रामचरण ऑल ब्लैक लुक में नजर आए जिसमें वह काफी डेशिंग दिखाईदिए थे। वहीं उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने भी यहां पर चार चांद लगाए। बता दें, राम चरण पिता बनने वाले हैं, ऐसे में उपासना कामिनेनी ने बॉडीकॉन ड्रेस पहन अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया और वह ब्लू ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर रामचरण का एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैंस उनके नाम का जयकारा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि यहां पर सिटी का शोर भी सुना जा सकता है। देखा जा सकता है कि नीले रंग के कैजुअल आउटफिट में रामचरण डैशिंग दिखाई दिए। इस दौरान स्टार के घर के सामने में हजारों फैंस का हुजूम उमड़ा था।


इसके अलावा रामचरण की अपकमिंग फिल्म ‘आरसी-15’ के सेट पर भी उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

ramcharan

ramcharan

इसके अलावा एक्टर के घर पर आयोजित हुई पार्टी में मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा ने भी शिरकत की। देखा जा सकता है कि विजय इस दौरान ऑल वाइट लुक में नजर आए जिसमें वो काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे।

ramcharan

वही हाल ही में ऑस्कर पाए यानी कि आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी शामिल हुए। वह हर बार की तरह कैजुअल लुक में दिखाई दिए।

ramcharan

ramcharan

इसके अलावा राणा दग्गुबाती को भी देखा गया जो इस पार्टी में शामिल हुए तो वही नागार्जुन के पूरे परिवार ने इस पार्टी में शिरकत की। देखा जा सकता है कि नागार्जुन अपनी पत्नी अमला और दोनों बेटे नागा चैतन्य और अखिल अक्कीनेनी के साथ पहुंचे।

ramcharan

ramcharan

वहीं आरआरआर के गाने नाटू नाटू के म्यूजिक कंपोजर एमएम किरवानी भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। देखा जा सकता है कि, वह एकदम सिंपल लुक में सपोर्ट किए गए। वहीं राम चरण की बर्थडे पार्टी में साउथ के जाने-माने स्टार दग्गुबाती वेंकटेश एकदम कूल लुक में नजर आएं।

ramcharan

इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति के साथ पहुंची। इस दौरान काजल शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा रामचरण की फैमिली और कुछ अन्य सेलेब्स भी शामिल हुए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

ramcharan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button