बॉलीवुड

अपने करियर में पहली बार इस तरह की फिल्म में काम करने जा रहे हैं धर्मेंद्र, मच सकती है खली बली

बॉलीवुड के 80-90 दशक के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुके हैं। अपने समय पर धर्मेंद्र लाखों लड़कियों के दिलो पर राज करते थे। अपनी एक्टिंग और मजादार और हंसमुख अंदाज को देखकर के लोग उनके दीवाने हो जाते थे। बता दें कि धर्मेंद्र के अंदर एक्टिंग का कीड़ा हमेशा से ही था। उन्होंने अपने करियर में कई ऐसे किरदार निभाए जिनके लिए वो हमेशा लोगों के जहन में अपनी जगह बनाए रहेंगे।

धर्मेंद्र एक बहुत ही वर्सिटाइल एक्टर हैं इस बात में कोई शक नहीं हैं। धर्मेंद्र का एक्टिंग के लिए प्यार ये देखते ही बनता है कि उम्र के इस पड़ाव में भी धर्मेंद्र अपने एक्टिंग के प्रोफेशन से जुड़े हुए हैं। वो आज भी कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आ जाते हैं। लेकिन अब धर्मेंद्र एक ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं जो आज तक उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कभी नहीं की।

बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही आपको हॉरर कॉमेडी फिल्म खली बली में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के जाने माने लेखक और डायरेक्टर मनोज शर्मा जल्द ही एक हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर के आने वाले हैं। और इस फिल्म के लिए उन्होंने धर्मेंद्र को कास्ट किया है। बता दें कि यह धर्मेंद्र की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। बता दें कि इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ रोजा एक्ट्रेस मधू, कायनात अरोड़ा, रजनीश दुग्गल, विजय राय, एकता जैन, यासमीन खान, ब्रिजेंद्र काला, योगेश लखानी और असरानी भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म को कमल किशोर मिश्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। और इस फिल्म में धर्मेंद्र एक मनोचिकित्सक का किरदार निभाएंगे।

वहीं बता दें कि धर्मेंद्र के घर इन दिनों खुशियों ने दावत दी है। हाल ही में उनकी बेटी ईशा देओल ने एक बार और बेटी को जन्म दिया है और हेमा मालिनी और धर्मेद्र नाना-नानी बन गए हैं। वहीं राजनीति में भी इस बार उनके घर में खुशियों ने दस्तक जहां हेमा मालिनी एक बार फिर से मथुरा से सांसद चुनी गई हैं। वहीं उनके बेटे सनी देओल ने भी इस बार गुरदासपुर से सांसद का चुनाव जीता है। बता दें कि हेमा और सनी देओल की जीत से धर्मेंद्र बेहद ख़ुश थे और हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया था, जिसे हेमा मालिनी की जीत के सेलिब्रेशन के रूप में देखा जा रहा था।

वहीं बात करें धर्मेंद्र की आने वाली फिल्म की तो इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। देखना होगा की इस नए ऑनर की फिल्म में धर्मेंद्र क्या कमाल दिखा पाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button