बॉलीवुड

रोमेंटिक रोल प्ले करने के बाद अब एक रफ लुक में नजर आएंगे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा

सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने ना जाने कितने न्यूकर्स को बॉलीवुड में पहचान दिलाई है। ना जानें बॉलीवुड में कितनी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ एंट्री की और आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस हैं। बता दें कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नए चेहरों को पहचान  दिलाई है। बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में एंट्री दिलाई थी।

हालांकि सलमान खान की ये फिल्म आयुश शर्मा को बॉक्स ऑफिस पर पहचान दिलाने में नाकामयाब रही थी। इस फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं, फिल्म उससे भी ज्यादा बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लेकिन सलमान खान ने हार नहीं मानी हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान जल्द ही आयुष शर्मा को लेकर के एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। फिल्म का नाम क्वाथा है, और यह फिल्म पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है। जहां लवयात्री एक रोमेंटिक फिल्म हैं वहीं क्वाथा में आयुष शर्मा एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं।

बता दें कि आयुष शर्मा की इस फिल्म का निर्देशन करण बुटानी कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म पर काम इस साल सितंबर में शुरू किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक करण से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया की इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है और फिल्म की शूटिंग मणिपुर में की जाएगी। मुंबई मिरर से एक बातचीत में करण ने कहा, “यह एक रियल लाइफ स्टोरी है और क्वाथा शब्द मणिपुर में मौजूद एक जगह से लिया गया है. यह एक गांव है जो भारत और म्यांमार की सीमा पर मौजूद है. यह एक जवान और इस गांव के साथ उसके रिश्ते की कहानी है.”

हालांकि आयुष की पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सबके मन में यही सवाल है कि आखिर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है। लेकिन करण ने कहा कि आयुष अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह से परफेक्ट हैं। करण ने कहा कि, “हमारी बात पहली ही मुलाकात में बन गई थी. नॉर्थ ईस्ट पर बहुत कम ही फिल्में बनी हैं और अब वक्त आ गया है कि बाकी का भारत और पूरी दुनिया ये देखे कि यह कितना खूबसूरत है.”

वहीं आयुष शर्मा ने भी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करने के लिए वो काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आयुष ने बताया कि वह अपनी शूटिंग पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्ममेकर ने बताया कि फिल्म में पूरी तरह से अनदेखे नॉर्थ ईस्ट को दिखाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button