बॉलीवुड

मौनी रॉय पर लगा अनप्रोफेशनल होने का आरोप, फिल्म ‘बोले चूड़िया’ से दिखाया गया बाहर का रास्ता

टीवी जगत से फिल्मों में कदम रखने वाली मौनी रॉय ने बहुत ही कम समय में फिल्मों में एंट्री ली और किस्मत मे उनका साथ भी दिया कि वो फिल्मों में उनका अभिनय लोगों को पसंद तो आया लेकिन वो खासा कोई कमाल नहीं कर पाई। बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म में मौनी के किरदार को लेकर लोगों ने कहा कि उनके रोल को उतनी जगह नहीं मिली वो एक लीड रोल की बजाए एक सपोर्टिंग रोल लग रहा था। बता दें कि भले ही फिल्म गोल्ड में मौनी अपना जलवा दिखाने में इतनी कामयाब नहीं हुई थी, लेकिन इसके बाद उनको और भी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है।

बता दें कि मौनी रॉय को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बीते दिनों खबरें आई थी कि मौनी रॉय जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में दिखाई देने वाली थी। ये पहली बार होता जब मौनी नवाजुद्दीन के साथ रोमांस करते नजर आती। मौनी और नवाजुद्धीन को साथ में देखने के लिए उनके फैंस भी काफी बेताब थे। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामनें आई हैं जिसके बाद दोनों के फैंस का दिल टूट जाएगा। बता दें कि खबर आ रही हैं कि अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने मौनी रॉय को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

खबरें आ रही हैं कि मौनी रॉय की अनबन फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ हो गई थी जिसके चलते ही उनको फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बोले चूड़ियां’ ने मेकर्स ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार जैसा गंभीर आरोप लगाया है। बोले चूड़ियां के फिल्म मेकर्स ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा- ‘मौनी रॉय पिछले काफी समय से फिल्म के डेट्स को लेकर परेशान कर रही हैं।‘ इस विषय पर बात करते हुए उन्होंने ने कहा- ‘उनको जभी स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए बुलाया जाता है वो कभी वक्त पर नहीं आती है। साथ ही वो बिना जगह परेशान कर रही हैं। उनके अनप्रोफेशनल बर्ताव से हम सभी परेशान हो रहे हैं।‘

वहीं मौनी रॉय ने भी फिल्म मेकर्स द्वारा लगाए गए इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि- ‘मौनी रॉय ने कई फिल्में की है। उनके काम की और उनके प्रोफेशनल व्यवहार की हमेशा तारीफ हुई नै। मेकर्स जिस तरह का दावा कर रहे हैं उनके पास इसको लेकर कुछ सबूत है। बता दें कि इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रड्यूस कर रहे हैं।  बता दें कि अब फिल्म मेकर्स मौनी की जगह किसी और ऐक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। और जानकारी के अनुसार ये फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ जून तक बन कर तैयार हो जाएगी। पिछले दिनों मेकर्स ने इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया था।

बता दें कि जल्द ही मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button