#ट्रेंडिंग

कोहली ने पैरेंट बनने को लेकर किया बड़ा खुलासा, खुशी के मारे झूम उठे फैन्स

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के चर्चे इन दिनोंं फिर से हैं। अपनी शादी को लेकर दोनोंं ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ऐसे में दोनों गोल्डन कपल के रूप में जाने जाते हैं। दोनों की लव लाइफ के बारे में शायद ही कोई होगा, जो जानता नहीं होगा। विराट और अनुष्का भले ही आज एक साथ हैं, लेकिन एक समय दोनों के बीच इतनी तकरार थी कि दोनों एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते थे, लेकिन वो कहते हैं न कि जोड़ियां तो ऊपर वाला ही बनाता है?

काफी तकरार के बाद विराट और अनुष्का ने बीते साल शादी की। शादी भी उन्होंने बड़े ही गुपचुप से की। दोनों के बीच प्यार इतना गहरा है कि छिपाए नहीं छिपता है। यही वजह है कि विराट कोहली कई बार पब्लिक प्लेस में भी अनुष्का की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। ऐसे में इन्हें  गोल्डन कपल के रूप में जाना जाता है। कोहली के अलावा अनुष्का भी कुछ ऐसी ही हैं, वो भी अपना प्यार नहीं छिपा पाती है। हाल ही में अनुष्का के बर्थडे पर कोहली ने ट्वीट कर बधाई दिया था।

मीडिया से बात करते हुए हाल ही में कोहली ने अनुष्का को लेकर बड़ा खुलासा किया। जी हां, कोहली ने कहा कि ऑफफिल्ड अनुष्का ही कैप्टन है। उन्ही की ही चलती है। इसके अलावा कोहली ने यह भी कहा कि अनुष्का आध्यात्मिक इंसान हैं, वे भी उस पथ पर अग्रसर हुए हैं। अनुष्का की हर बात मानते हैं। साथ ही कोहली ने यह भी स्वीकार किया कि अनुष्का ने उनमें बहुत बदलाव लाया है।

पिता बनने को लेकर कोहली का बयान

विराट कोहली ने भले ही साफ साफ न कहा हो लेकिन उनके बयान से तो यही लगता है कि जल्द अनुष्का खुशखबरी देंगी। दरअसल, अटकलों का बाजार इसलिए गरम हो रहा है, क्योंकि कोहली ने कहा कि मैं घर में अपने ट्राफी वगैरा नहीं रखूंगा। इसके पीछे कोहली ने कहा कि वो अपने बच्चों को प्रेशर में नहीं रखना चाहते हैं, जिसकी वजह से मैं ट्राफी घऱ में नहीं रखूंगा। अब कोहली की इस बात को लेकर उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं।

याद दिला दें कि विराट कोहली के लिए उनका परिवार बहुत ही ज्यादा मायने रखता है। यही वजह है कि कोहली बार बार ये कहते हुए नजर आते हैं कि उनकी फैमिली उनके लिए बहुत मायने रखती है और वहीं सबसे पहले हैं। अनुष्का शर्मा को लेकर भी विराट कोहली कहते हैं कि अनुष्का भी मेरी फैमिली को मेरे जितना ही मानती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button