बॉलीवुड

साउथ और बॉलीवुड की क़्वीन है ये लड़की, पति भी सुपरस्टार, दिग्गज राजनेता की बहू, पहचानो तो जानें

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। यह सितारे कभी अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते हैं तो कभी इनके बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है। हर बार की तरह एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी जानी-मानी एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि कई लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही यह लड़की कौन है?

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, लड़की हाथों में ट्रॉफी और कई सारे सर्टिफिकेट से लिए हुए नजर आ रही है। बता दे इस लड़की ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में भी बड़ा मुकाम हासिल किया।

खास बात यह है कि लड़की ने बॉलीवुड के ही पॉपुलर अभिनेता से शादी रचाई है जबकि इनके ससुर राजनीति की दुनिया का सबसे बड़ा नाम है। यदि आप अभी भी इस लड़की को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर तस्वीर में नजर आ रही लड़की कौन है?

genelia d'souza

दरअसल, यह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख है। जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा कर दी जो चंद सेकंड में वायरल हो गई। बता दे यह तस्वीर स्कूल के दिनों की है जब जेनेलिया ने ट्रॉफी और सर्टिफिकेट से अपने नाम किए थे।

genelia d'souza

बता दे पिछले दिनों जेनेलिया अपने ही कॉलेज में पहुंची थी जहां पर उनकी यादें ताजा हो गई थी। इस दौरान उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कहा था कि, “इस हफ्ते मेरी भतीजी नितारा, जिसने 2 साल की उम्र में मुझे अपने स्कूल @earlywonders में अपने संगीत समारोह में आमंत्रित किया और अनुमान लगाओ कि यह मेरे कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाला था।

genelia d'souza

@standrewscollegemumbai इसे रियल में खास कहते हैं। वही एंट्रेंस..मेरे कॉलेज के वही रास्ता, बास्केटबॉल कोर्ट जहां हमने इतने सारे कॉलेज टेस्ट और और सोशल फंक्शन किए हैं…और फिर अच्छा पुराना ऑडिटोरियम..और निश्चित रूप से मेरी छोटी बच्ची परफॉर्म कर रही है। वही मंच जहां मैंने कई साल पहले परफॉर्म किया था। मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं…कॉलेज की यादें बस यही हैं और इससे भी ज्यादा हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

बता दे जेनेलिया और रितेश देशमुख की जोड़ी काफी पॉपुलर है। सुनहरे पर्दे के साथ-साथ लोग इन्हें निजी जिंदगी में काफी पसंद करते हैं। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वही जेनेलिया के ससुर यानी कि रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button