बॉलीवुड

अब इस हाल में है धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, हो गई ऐसी हालत, सनी ने शेयर किया वीडियो

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र हीमैन के नाम से भी जाने जाते हैं. धर्मेंद्र ने साल 1960 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि धर्मेंद्र ने दो शादी की है. हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले ही धरम जी ने शादी कर ली थी.

dharmendra

धर्मेंद्र की पहली शादी साल 1954 में हो गई थी. धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है. हिंदू धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 19 साल की उम्र में ब्याह रचाया था. वहीं बाद में फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र ने दूसरी शादी मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी से की थी.

dharmendra

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और अभिनेत्री हेमा मालिनी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वे एक अदाकारा होने के साथ ही भातीय जनता पार्टी की सांसद भी है. अक्सर वे चर्चाओं में आ जाती है हालांकि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की बातें बहुत कम ही होती है. उन्हें लेकर ज्यादा चर्चा नहीं होती है.

dharmendra with first wife

शादी के बाद धर्मेंद्र और प्रकाश चार बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल एवं दो बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल हुई. धर्मेंद्र की पहली पत्नी से दोनों बेटियों अजीता और विजेता ने फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर नहीं बनाया हालांकि उनके दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने हिंदी सिनेमा में काम किया.

dharmendra with first wife

सनी और बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र के बेहद करीब है. वहीं दोनों भाई अपनी मां प्रकाश के भी काफी करीब है. हमेशा सनी और बॉबी की अपनी मां के साथ मजबूत और ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अक्सर सनी और बॉबी सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें साझा करते रहते है.

sunny deol

धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी एवं बॉबी की मां प्रकाश कौर हमेशा से ही लाइमलाइट से दूर रही है और वे सुर्ख़ियों में भी नहीं आती है. आए दिन सनी और बॉबी की मदद से सोशल मीडिया पर प्रकाश की झलक देखने को मिलती है. हाल ही में सनी ने मदर्स डे के खास अवसर पर मां संग बिताए शानदार पलों का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


वीडियो में सनी कभी बर्फीली वादियों में मां संग मस्ती करते नजर आ रहे थे तो कभी उनकी मां उन पर प्यार लूटा रही थी. मां के साथ वीडियो में उनकी खूबसूरत तस्वीरें नजर आ रही थी. मां बेटी की बॉन्डिंग देखने लायक थी. वीडियो साझा करने के साथ कैप्शन में सनी ने अपनी मां को अपनी दुनिया कहा था.

sunny deol

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button