क्रिकेट

Pics: एक्ट्रेस है पृथ्वी शॉ संग हाथापाई करने वाली लड़की, खूबसूरती के आगे नहीं टिकती सारा-जान्हवी

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ एक बार फिर से विवादों में आ गए है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ एक लड़की हाथापाई करती हुई नजर आ रही है. पृथ्वी अपने दोस्त के साथ थे तब उनसे एक लड़की की सेल्फी के लिए बहसबाजी हो गई.

हालात इतने बिगड़ गए कि पृथ्वी शॉ के साथ एक लड़की हाथापाई पर उतर आई. लड़की के साथ भी उसके कुछ साथी थे. उन पर आरोप है कि उन्होंने पृथ्वी के दोस्त की कार का शीशा भी तोड़ दिया.

बता दें कि वायरल वीडियो मुंबई का है. मुंबई में बुधवार सुबह एक लग्जरी होटल के समीप पृथ्वी अपने दोस्त के साथ मौजूद थे. उसी दौरान सड़क पर एक लड़की संग पृथ्वी की हाथापाई हुई. जानकारी के मुताबिक इतनी बात सेल्फी के लिए बढ़ी थी. पृथ्वी शॉ द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद फिलहाल पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार लड़की का नाम सपना गिल है. सपना गिल सोशल मीडिया पर एक जाना-माना नाम है. सपना गिल भोजपुरी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. सपना काफी खूबसूरत है. आइए तस्वीरों के माध्यम से आपको सपना गिल की झलक दिखाते है.

सपना की उम्र 32 साल बताई जाती है. जानकारी के मुताबिक उनका जन्म साल 1991 में पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में हुआ था. सिख परिवार से संबंध रखने वाली सपना ने भोजपुरी सिनेमा की तरफ रुख किया.

सपना गिल ने भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज रवि किशन और निरहुआ संग भी काम किया है. उनकी दर्शकों के बीच अच्छी पहचान है. सोशल मीडिया पर भी वे काफी लोकप्रिय है.

बता दें कि सपना गिल भोजपुरी सिनेमा के लिए अभी नई अदाकारा हैं. वे अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

सपना गिल खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं पानी भरती है.

सपना गिल भोजपुरी सिनेमा में फिल्म काशी अमरनाथ और निरहुआ चलल लंदन में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने निरहुआ चलल लंदन में निरहुआ और काशी अमरनाथ में रवि किशन संग स्क्रीन साझा की थी.

इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय हैं सपना अगिल

सपना गिल सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अब तक इंस्टा से 1471 पोस्ट कर चुकी हैं. अक्सर अभिनेत्री इंस्टा पर अभिनेत्री अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button