बॉलीवुड

बिन फेरे हम तेरे: सालों से BF संग लिवइन में रह रही ये 5 एक्ट्रेस, एक तो है उम्र में 16 साल छोटी

बॉलीवुड अदाकाराओं की चर्चा अक्सर होते रहती है. वे अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटोरती है हालांकि आज हम आपको छोटे पर्दे की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो सालों से अपने बॉयफ्रेंड संग पति की तरह रही है. बॉयफ्रेंड संग उनका सालों से रिश्ता चल रहा है लेकिन वे शादी के बंधन में नहीं बंध रही हैं.

अश्लेषा सावंत

धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ काफी मशहूर हुआ था. इस शो में अभिनेत्री अश्लेषा सावंत (Ashlesha Sawant) ने काम किया था. इसमें अभिनेता संदीप बसवाना (Sandeep Baswana) ने भी काम किया था. साथ काम करने के दौरान दोनों कलाकारों का दिल एक दूजे पर आ गया था.

अश्लेषा और संदीप आज तक साथ है. दोनों का साथ 11 साल से अधिक समय का हो गया है. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. यह कपल सालों से बिना शादी किए ही लिवइन रिलेशनशिप में रह रहा है. जानकारी के मुताबक आगे भी दोनों की शादी की कोई प्लानिंग नहीं है.

सृजिता डे

सृजिता डे (Sreejita De) बिग बॉस 16 में नजर आई थी. 33 साल की चुकी सृजिता डे माइकल बीपी (Michael BP) के साथ रिश्ते में है. बता दें कि दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. सृजित के साथी माइकल जर्मनी के निवासी हैं.

जानकारी के मुताबिक सृजिता और माइकल पहली बार साल 2019 में एक रेस्टोरेंट में मिले थे. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. दोनों करीब तीन साल से एक दूसरे के साथ है. हालांकि जल्द ही सृजिता और माइकल शादी करने जा रहे हैं.

हिना खान

हिना खान (hina khan) छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हैं. वे बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सालों से हिना खान रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) को डेट कर रही हैं. दोनों की जोड़ी और इस कपल का रिश्ता फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बने रहता है.

साल 2009 में धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे. तब से लेकर अब तक दोनों रिश्ते में है. फैंस जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुएदेखना चाहते हैं लेकिन कपल का अभी ऐसा कोई प्लान नजर नहीं आता है.

डेलनाज ईरानी

delnaz irani and dj percy

50 वर्षीय डेलनाज ईरानी ने साल 1998 में राजीव पॉल से साहड़ी की थी और साल 2012 में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद डेलनाज ने खुद से 10 साल छोटे र्सी ककरिया (डीजे पर्सी) को डेट करना शुरू किया था.

डेलनाज और पर्सी एक दूसरे के साथ सालों से है. दोनों पति पत्नी की तरह रहते हैं. डेलनाज पर्सी पर जान छिड़कती हैं. अब देखना होगा कि यह जोड़ा कब शादी के बंधन में बंधता है.

मुग्धा गोडसे

कुछ एक फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी अभिनेत्री मुग्धा गोडसे का नाम भी इस सूची में शामिल है. मुग्धा गोडसे बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव (Rahul Dev) के साथ लिवइन में रहती हैं.

मुग्धा करीब 10 साल से राहुल देव संग रिश्ते में है. दोनों के बीच उम्र में 16 साल का अंतर है. मुग्धा जहां महज 36 साल की है तो वाहन राहुल की उम्र 54 साल हैं. बता दें कि मुग्धा ने पहले साल 1998 में रीना देव से शादी की थी. उनका साल 2009 में निधन हो गया था. इसके बाद वे मुग्धा के करीब आए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button