बॉलीवुड

दिन-रात पसीना बहाकर मोटी से पतली हुई ये 5 एक्ट्रेसेस, 3 नंबर वाली को देखकर यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर कोई आना चाहता है और अपना नाम कमाना चाहता है लेकिन ये इंडस्ट्री हर किसी पर मेहरबान नहीं होती. फिर वो कोई आम लड़की हो या फिर कोई स्टारकिड किसी ना किसी रूप में मेहनत तो सभी को करनी पड़ती है. हमारी इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक समय पहले बहुत मोटी हुआ करती थीं लेकिन जब उनसे किसी ने कह दिया कि वे हीरोइन बन सकती हैं तो उनके अंदर कुछ कर गुजरने का संचार पैदा हुआ और रात-दिन वर्कआउट करके खुद को इस लायक बना दिया कि वे बॉलीवुड में स्टैंड कर पाएं. दिन-रात पसीना बहाकर मोटी से पतली हुई ये 5 एक्ट्रेसेस, और आज इन अभिनेत्रियों में लाखों-करोड़ो लोग मरते हैं. इनका अभिनय तो अच्छा है ही साथ ही इन्होंने अपनी बॉ़डी को इतना फिट किया हुआ है कि फिल्मों में भी इन्ही की डिमांड होने लगी है.

दिन-रात पसीना बहाकर मोटी से पतली हुई ये 5 एक्ट्रेसेस

1. सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का वजन फिल्मों में आने से पहले 90 किलो हुआ करता था, लेकिन फिल्म ‘दबंग’ में आने के लिए उन्होंने बहुत सारा वर्कआउट किया और आ गई फ्लोर पर. आज वे अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक की वजह से लोगों में बहुत चर्चित हैं. कड़ी मेहनत और जिम में वर्कआउट करके सोनाक्षी ने अपना ये ग्लैमरस लुक पाया है. अब सोनाक्षी बहुत फिट हैं और घंटों जिम में पसीना बहाती हैं और वर्कआउट करती हैं.

2. भूमि पेडनेकर

फिल्म जोर लगाके हइसा में एक मोटी लड़की की शादी एक दुबले पतले लड़के से हो जाती है. वो जो मोटी लड़की भूमि पेडनेकर थीं, इन्होंने भी अपना वजन कई किलो कम किया था वो भी कम समय में, अब तो भूमि का फिगर देखकर उनके ऊपर कई लड़़के जान छि़ड़कते हैं. भूमि बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं.

3. सोनम कपूर

खूबसूरती की मिसाल कह जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर की गिनती बॉलीवुड की ग्लैमरस और स्लिम एक्ट्रेसेस में होती है, लेकिन कुछ सालों पहले सोनम कपूर भी बहुत मोटी थी. सोनम कपूर ने अपना वजन पॉवर योग, कार्डियो और कथक डांस करके 30 किलो के करीब कम किया है. सोनम कपूर इन दिनों न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस है, बल्कि उन्हें बॉलीवुड का फैशन दिवा कहा जाता है.

4. आलिया भट्

इंडस्ट्री में कम उम्र, कम समय और कम फिल्मों से ही आलिया भट्ट ने जो लोकप्रियता हासिल की है वो हर किसी के बस की बात नहीं है. आलिया अपने बचपन से लेकर फिल्मों में आने से कुछ समय पहले तक बहुत मोटी थीं लेकिन अब वे बॉलीवुड की ग्लैमरस और क्यूट आलिया बन गयी हैं.  फिल्मों में आने के लिए आलिया ने तीन महीने में 16 किलो वजन कम किया था.

5. करीना कपूर

जीरो फिगर रखने वाली बॉलवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी एक समय में बहुत मोटी हुआ करती थी, लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना वजन बहुत कम किया और कुछ सालों बाद वे जीरो फिगर में नजर आने लगी थीं. जीरो फिगर करने के बाद उन्होंने उनका ग्लैमरस लुक बहुत ही लाजवाब बन गया और उनकी मेल फैन फॉलोविंग बहुत बढ़ गई थी. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button