बॉलीवुड

सालों से लापता है ये पॉपुलर अभिनेता, बेटी जी रही है लग्जरी लाइफ, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तो वहीं कुछ कलाकार काम करने के बाद ही फिल्मी दुनिया से गायब हो जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार राजकिरण तो करीब 24 साल से लापता है। जी हां.. वही राजकिरण जिन्होंने अपने करियर में ‘वारिस’, ‘घर एक मंदिर’, ‘अर्थ’, ‘किस्सा कुर्सी का’ और कर्ज जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

raj kiran

इतना ही नहीं बल्कि राज किरण को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए ही जाना जाता था। लेकिन साल 2011 में उनको लेकर खबर आई कि वह अमेरिका के पागलखाने में है तो सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक तहलका मच गया। हालांकि उनकी बेटी रिशिका ने बताया कि अभी भी उनके पिता नहीं मिले हैं। बता दें, इन दिनों रिशिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए देखते हैं उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें…

raj kiran

फिल्मों में काम न करने के बावजूद पॉपुलर है राजकिरण की बेटी

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिशिका बेहद ग्लैमरस तरीके से अपनी जिंदगी जी रही है। वही उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

raj kiran

यूँ तो रिशिका ने अब तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन वह काफी पॉपुलर हो चुकी है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रिपोर्ट की मानें तो रिशिका ज्वेलरी डिजाइन है और सोशल मीडिया ब्लॉगर है।

raj kiran

वह अक्सर अपनी ज्वेलरी की कुछ खूबसूरत डिजाइन फैंस के साथ साझा करती रहती है। रिपोर्ट की मानें तो रिशिका ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रवि शाह से शादी रचा ली है। इससे पहले इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

raj kiran

बता दें अक्सर रिशिका अपने बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। पिछले दिनों ही उन्होंने अपने पति रवि के साथ कुछ बिकिनी फोटोज शेयर किए थे जिसमें वह समुद्र के बीच चील करती नजर आई थी।

राजकिरण की पत्नी ने रचा ली दूसरी शादी

वहीं अभिनेता राजकिरण के लापता होने का कारण बताया जाता है कि, वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। कहा जाता है कि कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद राज किरण को काम मिलना बंद हो गया था। ऐसे में उन्होंने टीवी सीरियल की तरफ रुख किया।

actor rajkiran

यहां पर उन्होंने कुछ सीरियल में काम किया लेकिन यहां पर भी कुछ दिनों बाद ही उन्हें काम मिलना बंद हो गया। ऐसे में वह बुरी तरह डिप्रेशन में चले गए। कहा जाता है कि इसके बाद अक्सर उनके घर में लड़ाई झगड़ा होने लगा था जिसके चलते वह घर छोड़ कर चले गए जिसका अभी तक कोई पता नहीं चला।

actor rajkiran

हालाँकि एक बार उन्हें अमेरिका के पागलखाने में देखा गया था लेकिन उनकी बेटी ने आकर इस को गलत बताया और कहा कि अभी भी उनके पिता लापता है। इतना ही नहीं बल्कि रिशिका ने एक मुहिम भी शुरू की थी जिसके जरिए वह अपने पापा को ढूंढना चाह रही थी, हालांकि आज तक उनका कुछ पता नहीं चला।

actor rajkiran

बता दें रिशिका के अलावा भी राज किरण की एक और बेटी है जिसका नाम मन्नत महतानी है। वह अमेरिका में ही रहती है। वहीं राज किरण की पत्नी का नाम रूपा था। कहा जाता है कि रूपा ने कई सालों तक राज किरण का इंतजार किया लेकिन वह लौटे नहीं। ऐसे में उन्होंने फिर दूसरी शादी रचा ली। दूसरी शादी रचाने के बाद रूपा का नाम रूपा मशरूवाला हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button