#ट्रेंडिंग

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, ये सेलेब्स ले सकते हैं शिरकत

लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर से बीजेपी ने अपनी जीत का परचम लहराया है। देश की जनता ने एक बार फिर से मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री चुना है। बता दें कि आज यानि की 30 मई को मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। बता दें कि आज शाम को 7 बजे से मोदी जी का प्रधानमंत्री शपथ समारोह शुरू होगा। इस समारोह में तकरीबन 6000 लोगों के शामिल होने की उम्मीदें की जा रही हैं। बता दें कि इस बार बॉलीवुड से भी कई लोग राजनीति में शामिल हुए और उन लोगों ने चुनाव लड़ा। जहां कुछ लोगों ने जीत हासिल की तो कुछ लोगों को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

वहीं जब प्रधानमंत्री मोदी को चुनाव में जीत हासिल हुई थी तो बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनको सोशल मीडिया पर बधाई दी थी। बता दें कि अब खबरें आ रही हैं कि आज मोदी जी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, कंगना रनौत, रजनीकांत और कमल हासन जैसे स्टार्स शामिल हो सकते हैं । बीते सालों में पीएम मोदी ने कई बॉलीवुड सेलेब्पिस के साथ अच्छे रिश्ते बनाए हैं। और यही वजह है की सभी उन्हें पसंद करते हैं। अक्षय कुमार ने चुनाव के पहले मोदी जी का इंटरव्यू भी लिया था। जो काफी वायरल हुआ था।

वहीं सिर्फ बॉलीवुड जगत ही नहीं बल्कि स्पोर्टस जगत की भी कुछ हस्तियां उनके शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले सकती हैं।। इस लिस्ट में एथलीट पीटी ऊषा, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल, पुलेला गोपीचंद, दीपा करमाकर, क्रिकेटर राहुल द्रविड, अनिल कुंबले, जवगल श्रीनाथ और हरभजन सिंह के नाम हैं जो इस शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा बिजनेस जगत के भी दिग्गज इस समारोह में शामिल हो सकते हैं। इस लिस्ट में मुकेश अंबानी, रतन टाटा, अजय पीरामल, जॉन चैंबर्स और बिल गेट्स का नाम सामने आया है । वहीं इस समारोह में 14 अलग देशों के नेताओं के शामिल होने की बात भी सामने आ रही हैं।

बता दें कि जब साल 2014 में मोदी प्रधानमंत्री बनें थे, तब उनके शपथ ग्रहण समारोह में तकरीबन 4000 मेहमानों ने हिस्सा लिया था। वहीं मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस बार भी ये शपथ ग्रहण समारोह 2014 के समारोह की तरह ही होगा। वहीं इस बार बीजेपी में शामिल हुए सेलेब्स में कई ने जीत हासिल की जिसमें हेमा मालिनी, सनी देओल, मनोज तिवारी और रवि किशन शामिल हैं। वहीं आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे निरहुआ और जया प्रदा को इस चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा। निरहुआ ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ा था, वहीं जया प्रदा भाजपा के टिकट से रामपुर से चुनावी मैदान में आजम खान के खिलाफ खड़ी हुई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button